Amrita Rao: मशहूर फिल्म विवाह से अपनी एक तरफा पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अमृता राव इन दिनों फिल्मी दुनिया को छोड़ कर अपने पति आरजे अनमोल के साथ यूट्यूब वीडियोस बनाने में व्यस्त है. इन दिनों अमृता सुर्खियों में बनी हुई हैं हाल ही में दिए इंटरव्यू में अमृता राव ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके पति आरजे अनमोल ने उनसे फिल्म लाइन छोड़ कर शादी करने के लिए कहा था अमृता ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को उतनी जल्दी अलविदा कह दिया.

इश्क विश्क विवाह जैसी फिल्मों से दर्शकों के बीच पहचान बनाने वाली अमृता राव अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना देती हैं पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी है. बहुत ही कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी जिससे फैंस काफी निराश सवाल का जवाब दिया है कि उनके पति छोड़ने के लिए कहा था.

अमृता राव ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें कई फिल्म थे लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया क्योंकि वह अपने को-स्टार के साथ किसिंग सीन करने में कंफर्टेबल नहीं थी और उनके पति ने उन्हें फिल्म लाइन छोड़ने की सलाह दी थी.

अमृता ने कहा अनमोल की बात सुनकर मुझे झटका लगा बाद में उन्होंने माफी मांगी क्योंकि वह समझ गए थे कि उनकी मांग काफी अजीब थी नाम अमृता से पूछा गया कि वाकई अनमोल ने उन्हें फिल्म लाइन छोड़ने को कहा है तो उन्होंने कहा हां यह सच है.

बता दे, अमृता ने साल 2014 में आरजे अनमोल से शादी की थी शादी के बाद अमृता ने अब तक कोई फिल्म नहीं है, साल 2020 में अमृता ने बेटे को जन्म दिया और फिलहाल वह मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. और अपने पति के साथ ही खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.