Amrita Rao 1200 Amrita Rao बिना किसी को बताये पहले ही कर चुकी थी शादी, किया खुलासा

Amrita Rao: कम फिल्में कर कर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाली मशहूर विवाह फिल्म की एक्ट्रेस अमृता राव की खूबसूरती के आगे हर कोई अपने घुटने टेक देता है (Amrita Rao) अमृता राव देखने में बहुत प्यारी लगती हैं और उनकी लव स्टोरी भी बेहद प्यारी है, अमृता राव (Amrita Rao) ने आरजे और उनके बॉयफ्रेंड अनमोल से शादी रचाई दोनों की लव स्टोरी बहुत इंटरेस्टिंग है दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी फैंस जानना चाहते हैं कि दोनों कब मिले उन्होंने शादी कब की और कैसे क्या हुआ लेकिन इस बारे में कभी अमृता (Amrita Rao) और उनके पति ने खुलकर बात नहीं की पर हाल ही में उन्होंने अपने नए यूट्यूब शो कपल ऑफ थिंग्स के जरिए अपनी लव स्टोरी के बारे में बहुत कुछ बताया है.

अमृता ने अपनी लव स्टोरी के राज खोलते हुए, बताया अपनी शादी की घोषणा करने से दो साल पहले ही वो इस बंधन में बंध चुके थे।

इसे अपना ‘सिक्रेट विवाह’ बताते हुए उन्होंने बताया कि अनमोल इससे पहले भी कई बार अमृता से शादी के लिए पूछ चुके थे। लेकिन वो हमेशा इस बात को टाल दिया करती थीं। अमृता ने कहा कि उस समय सोशल मीडिया आजकल की तरह प्रचलित नहीं था। अगर उस वक्त ये बात फैल जाती तो काफी परेशानी खड़ी हो सकती थी। इस वजह से उन दोनों ने ये बात सबसे छुपाई।

साल 2013 में अनमोल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन इस बात से एक्ट्रेस राज़ी नहीं थी, लेकिन कुछ समय बाद अनमोल ने उन्हें कहा कि हम शादी कर लेते हैं लेकिन इस बार की जानकारी हम किसी को नहीं होने देगें, जोड़े ने बताया कि उन्होंने 15 मई 2014 को शादी कर ली थी, लेकिन इसकी घोषणा 2016 में की. अमृता ने कहा कि उनके शो के अगले एपिसोड में वो अपनी शादी की फोटोज शेयर करेंगे।