Brahmastra: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म का फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र कोरोना की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही थी, ज़ाहिर है जिस फिल्म को बाहुबली फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का साथ मिल जाएं तो वह तो सुपरहिट होनी ही है. राजामौली ब्रह्मास्त्र को इन चार भाषाओं में पेश करने वाले हैं, जिससे फिल्म की अंधी कमाई होना तय है. फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया है. अब अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. 15 जून को ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है लेकिन उससे पहले इस फिल्म में अहम किरदार निभाने जा रहे अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. हाथ में हथियार, चेहरे पर गुस्सा लिए इस लुक में बिग बी नजर आ रहे हैं. लुक के साथ-साथ उनके किरदार का भी खुलासा हो गया है.

इस लुक को देखने के बाद अमिताभ बच्चन यानी बिग बी की चारों ओर चर्चा हो रहीं है. ये लुक उनके फैंस का काफी ध्यान खींच रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रणबीर कपूर और आलिया के अलावा इस (Brahmastra) फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्कीनेनी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म 3 पार्ट में बनेगी और यह इस सीरीज की पहली फिल्म होगी.

इस टीजर में सभी का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। इस टीजर को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने ये भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। अयान और आलिया दोनों ने इसे शेयर करते हुए आज के दिन को खास बताया है। फिल्म आज से 100वें दिन पर रिलीज होगी। अयान मुखर्जी ने अपनी पोस्ट बताया कि रणबीर के लिए आज दिन खास इसलिए है क्योंकि आज से ठीक 9 साल पहले 31 मई 2013 को उनकी फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ रिलीज हुई थी.