Sushant Singh Rajput की मौत के बाद से सदमे में आए Amit Sadh बोले सुसाइड करने की 4 बार की थी कोशिश

बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput की अचानक से हुई मौत ने सभी को चौंका कर रख दिया था। साल 2020 हमारे लिए काफी दुखद रहा, क्योंकि इस साल हम अपने कई बड़े स्टार्स को खो चुके हैं।Sushant Singh Rajput की मौत से उनके को स्टार रहे Amit Sadh भी सदमे में आ गए थे। उनके माइंडसेट पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था। अब कहीं जाकर Amit Sadh इस बात का खुलासा कर पाए हैं, कि उन्होंने चार बार सुसाइड करने की कोशिश की थी।

सुशांत की मौत से सदमे में आए अमित साध हमेशा के लिए अपने एक्टिंग करियर से अलविदा बोलना चाहते थे। उस समय सदमे में आए अमित साध का माइंडसेट बदलने में उनकी सहायता केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा की गई थी।

अमित ने सुशांत संग फिल्म ‘काई पो चे’ में किया काम

इस इंडस्ट्री को छोड़ने की जब अमित साध से कारण पूछा गया, तो उन्होंने सब को यह कहा कि हां मैं बहुत ज्यादा इस इंडस्ट्री से नाराज हो गया था, मेरे लिए यह इंडस्ट्री बहुत ही कठिन है। मेरे लिए वह एक बहुत बड़ी चीज थी और हमेशा ही रहेगी। कभी भी यह बात पुरानी होगी ही नहीं, सुशांत की मौत के तीन चार महीने पहले ही मैंने किसी ऐसे व्यक्ति से बात की थी, जो सुशांत को बहुत अच्छे से जानता था, कि मैंने उससे सुशांत का नंबर भी यह कहकर मांगा कि मैं सुशांत से बात कर लूंगा, लेकिन उनके पास सुशांत का कोई नंबर था ही नहीं। उस शख्स ने मुझे यह बताया कि सुशांत पूरी तरह से अपने को सभी लोगों से दूर कर चुके हैं और अपना नंबर तक बदल दिया है।

फिर मैंने सुशांत के घर जाने का निश्चय किया लेकिन उस व्यक्ति ने मुझे उनके घर जाने से भी रोक दिया। फिर मैंने सुशांत को फॉलो किया ही नहीं लेकिन आज तक मेरे मन में सुशांत से ना मिल पाने का दुख भरा हुआ है। बेशक हम दोनों बहुत घनिष्ठ मित्र नहीं थे लेकिन सुशांत और राजकुमार राव के लिए मेरे दिल में बेपनाह मोहब्बत भरी पड़ी है जब भी कोई उन दोनों के बारे में कुछ गलत गलत बोलता है, तो मुझे बहुत अधिक गुस्सा भी आ जाता है। बता दें अमित द्वारा सुशांत और राजकुमार राव संग फिल्म ‘काई पो चे’ में काम किया गया है।

स्मृति ईरानी ने बदला माइंडसेट

अमित साध ने बताया कि जब वह डिप्रेशन में थे, तो उनकी सहायता स्मृति ईरानी ने की। मैं नहीं जानता कि आखिर उन तक यह बात कैसे पहुंच गई, कि मैं काफी मुसीबत में हूं। वह मेरी बहन जैसी है, मुझे उनका फोन आया, उन्होंने मुझसे बात भी की जो कि 6 घंटे तक चली। मैंने उनसे कहा कि अब मैं इंडस्ट्री में काम करना ही नहीं चाहता हूं, मैं जाऊंगा और पहाड़ों पर रहूंगा। फिर स्मृति ईरानी ने अमित साध को बहुत समझाया, अभी भी अमित साध को फोन कर अक्सर स्मृति उनसे हाल-चाल लेती रहती हैं।

सुसाइड की कोशिश की थी अमित ने

चेतन भगत के पॉडकास्ट अमित शाह द्वारा बताया गया, कि उन्होंने भविष्य में चार बार सुसाइड करने की कोशिश की है। जब वह 16 से 18 के बीच में थे अपने इसी एक्सपीरियंस के चलते अमित को ज्ञात हो गया था कि आखिर सुसाइड करने वाले शख्स का माइंड सेट किस तरह से हो जाता है। अमित खुद को बहुत ही स्ट्रांग और मजबूत बताते हैं। उनकी लाइफ बहुत बदल चुकी है, और काफी बेहतरीन और अच्छे से चल रही।

वही उनके वर्ग फ्रट की बात करें, तो यह अभिनेता काई पो चे, गोल्ड, बरोत हाउस, ऑपरेशन परिंदे जैसी मूवीज में नजर आया है। यह खिलाड़ी ओटीटी प्लेटफार्म पर रहता है, इसके साथ-साथ उन्होंने जिन सीरीज में काम किया है, उनमें ब्रीद,जिद, अवरोध आदि शामिल है। उनकी सीरीज ब्रीद को बहुत अधिक पसंद किया गया है। जिसके चलते अभिनेता ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है।

Read Also:-IPL 2023 : संजू सैमसंन की राजस्थान रॉयल्स नीलामी के बाद नजर आई कुछ ऐसी, दूसरी बार टीम को IPL विजेता बनाने की रखते हैं काबिलियत