Alia Ranbir Wedding: हाल ही में आलिया भट्ट की एक नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई है जो की बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाते हुए लगभग 100 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. अब आलिया भट्ट एक बार फिर से सुर्ख़ियों पर छाई हुई हुईं हैं. आलिया भट्ट और मशहूर एक्टर और बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की शादी (Alia Ranbir Wedding) को लेकर इन दिनों फैंस के बीच काफी बज़ बना हुआ है. चारों ओर बस कपल की शादी की चर्चा हो रही हैं. फैंस इस कपल की शादी (Alia Ranbir Wedding) से जुड़ी छोटी और बड़ी हर एक खबर पर बारीकी से नज़र रख रहे हैं. दोनों की शादी की तैयारियाँ (Alia Ranbir Wedding) जमकर हो रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि लगभग एक महीने पहले से ही शादी में सिक्यॉरिटी को लेकर प्लानिंग की जा रही है. ताकि शादी के दौरान किसी भी तरह से कोई कमी न रहे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

ये भी पढ़ें- Mrunal Thakur हो गई Oops Moment का शिकार, लोग बोले-अरे मैडम बटन बंद कर लो…

हाल ही में राहुल भट्ट जो कि आलिया के सौतेले भाई है, मुंबई की बेस्ट सिक्यॉरिटी फोर्स ‘9/11’एजेंसी को हायर किया गया है. लगभग 200 बाउंसर्स इस एजेंसी से बुलाए गए हैं. राहुल ने आगे बताया कि 10 लड़के उनकी टीम के भी भेजे जाएंगे.

राहुल भट्ट ने आगे बताया कि एक्टर्स और उनके परिवार की तरफ से सिक्योरिटी गार्ड्स को लेकर खास रिक्वारमेंट रखी गई थी. जिसमें कहा गया था कि उनकी पर्सनैलिटी अच्छी होनी चाहिए, जिससे वो प्रभावशाली लग सकें. डिप्लोमैटिक हों, इंग्लिश स्पीकिंग, बहुत ही विनम्र स्वाभाव वाले और नॉन स्मोकर होने चाहिए. चेंबूर के आरके स्टूडियो और वास्तु दोनों जगह पर गार्ड्स तैनात किए जाएंगे.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट् की नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का इंतज़ार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं और करें भी क्यों न? फिल्म में आलिया पहली बार अपने बॉयफ्रेंड रनवीर कपूर के साथ नज़र आयेगीं.

ये भी पढ़ें- Tina Datta: उतरन की सीधी-साधी इच्छा दिखने लगी है बेहद हॉट, फोटोस देख कर ठहर जाएगी आपकी नजर