Alia Ranbir Wedding: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर कपल रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चौतरफा चर्चे हो रहे हैं, फैंस दोनों की शादी का बीते लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब यह इंतजार पूरा हो चुका है पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में बस दोनों की शादी के चर्चे छाए हुए हैं. आए दिन दोनों की शादी को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर एक और खुलासा हुआ है, आइए जाने क्या है?

फैंस रणवीर और आलिया की शादी की हर खबर पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं, खबर आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में रणबीर के घर में होंगी. हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें आरके स्टूडियो को दुलहन की तरह सजाया जा रहा था. मगर क्या आप जानते हैं कि आलिया और रणबीर का भी सपना था शाही अंदाज में डेस्टीनेशन वेडिंग का.

ये भी पढ़ें- Ranbir Alia Wedding: शादी के पहले कपल को Sanjay Dutt ने दी ऐसी सलाह, सुनकर शरमा गई आलिया

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt wedding: Date, venue, expected guest list and more details about couple's D-Day | PINKVILLA

लेकिन अफसोस की बात यह है कि दोनों की शादी अब मुंबई में ही हो रही है. रणवीर और आलिया साल 2020 के आखिर में विदेश में जाकर किसी अच्छी सी जगह ग्रैंड शादी की प्लानिंग कर रहे थे. लेकिन कोरोनावायरस के चलते शादी ढलती गई और अब आखिरकार दोनों की शादी होने जा रही है.

कपल अब इसी हफ्ते मुंबई में इंटीमेट वेडिंग करने वाला है. रणबीर और आलिया की शादी में सिर्फ परिवार के 28 लोगों के शामिल होने की खबर है, जिनमें करीबी दोस्त और कुछ रिश्तेदार होंगे.

फैंस रणबीर आलिया की शादी के बंधन में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनकी फोटोस और वीडियोस देखने के लिए बेताब हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Esha Gupta लग्जरी कार छोड़कर ऑटो की सवारी करने पर हुई मजबूर, वीडियो वायरल