Alia Bhatt: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ बीते लंबे समय से हम मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आलिया भट्ट जल्दी शादी रचाने जा रही हैं जी हम मशहूर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की दुल्हन बनने जा रही आलिया भट्ट पर दुनिया की नजरें टिकी हुई है. यह कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा था और आए दिन दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में चलती रहती थी अब यह इंतजार खत्म हो गया है, दोनों जल्द ही शादी रचाने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का आउटफिट पहनेंगी. आपको बता दें कि इससे पहले कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना, मौनी रॉय-सूरज नांबियार, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, पत्रलेखा पॉल-राजकुमार राव जैसे कई सेलेब्स ने अपने खास दिन के लिए सब्यसाची आउटफिट्स को चुना है. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि आलिया भी अपनी वेडिंग में सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी.

पिछले दिनों रणबीर और आलिया की शादी को लेकर उनके चाचा रणधीर कपूर से सवाल पूछा गया था लेकिन उन्होंने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया लेकिन हम आपको बता दें रणवीर और आलिया 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बनेंगे इसका पलके वेडिंग फंक्शन 14 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे. फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और शादी से जुड़ी हर खबर पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं.

शादी में परिवार और करीबी दोस्तों को बुलाया जा रहा है. वहीं शादी के बाद आलिय़ा और रणबीर दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. मेहमानों की लिस्ट से लेकर वेन्यू तक,फैंस हर चीज के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. इस बीच चर्चाएं दुल्हन के ब्राइडस आउटफिट को लेकर तेज हो गई हैं.