Alia Bhatt: बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है आज उनकी दूसरी पुण्यतिथि है. कैंसर से लंबी जंग के बाद 30 अप्रैल 2020 को मुंबई में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया था. ऋषि कपूर को भले ही दुनिया छोड़े 2 साल हो चुके हो. लेकिन आज भी उन्हें लोग दिल से खूब याद करते हैं, आज उनकी दूसरी पुण्यतिथि है इस मौके पर कपूर खानदान की बहू बन चुकी मशहूर और क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने तस्वीर शेयर की है और अपने दिवंगत ससुर को याद किया है.

आलिया भट्ट ने एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में आलिया भट्ट ऋषि कपूर के साथ नज़र आ रही हैं. उनके अलावा नीतू कपूर और रणबीर कपूर भी तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, “हमेशा…हमेशा के लिए” इसके साथ उन्होंने दिल का इमोजी भी शेयर किया है.

इसके अलावा उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर एक अंतिम पिक शेयर करके पापा को याद किया है. तस्वीर में छोटी सी रिद्धिमा अपने पापा ऋषि कपूर की गोद में नजर आ रही हैं. तस्वीर में दोनों बाप बेटी के बीच खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी पूरी हो चुकी है कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर से शादी करके कपूर खानदान की बहू बन चुकी है, शादी के खूब चर्चे हुए. शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हुए.