बॉलीवुड सबसे क्यूट एक्ट्रेस कहीं जाने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने क्यूटनेस के चलते सबकी जुबां पर रहती है, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने तरह तरह लुक्स की फोटोस फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिर सुर्खियों में देखा जा रहा है क्या है वजह?

इस बार आलिया (Alia Bhatt) की सुर्खियों में आने की वजह उनकी फोटोस नहीं बल्कि उनकी एक उपलब्धि है आलिया भट्ट को PETA का पर्सन ऑफ द ईयर चुना गया है, जानवरों के अनुकूल फैशन इंडस्ट्री के समर्थन में उनके नाम को चुना गया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में लेदर के पीछे फूल कंपनी में इन्वेस्ट किया था जो मंदिर में फेंके गए फूलों से शाकाहारी चमड़ा बनाती है,

इसके साथ उनकी शाकाहारी किड्स वियर लाइन एड ए मम्मा ने जानवर और प्रकृति के लिए बच्चों के प्यार को पोषित करने में सहायता करने के लिए भी 2021 पेटा इंडिया फैशन अवार्ड जीता है.

आलिया भट्ट बहुत ही मासूम है और बिल्लियों कुत्तों के समर्थन की वकालत करने के लिए भी कभी पीछे नहीं हटती हैं आलिया ने PETA एडॉप्शन पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स इंडिया चैंपियन में भी काम किया है यह कैंपेन बिल्लियों और कुत्तों की मदद करता है..

आलिया भट्ट की मासूमियत के आगे हर कोई घुटने टेक देता है आलिया अक्सर ही शाकाहारी फैशन को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती रहती है..

बता दे एक्ट्रेस को बिल्लियों से भी काफी प्यार है अपने इंस्टाग्राम पर उनकी पैड के साथ वह फोटो शेयर करती रहती है इसके पहले कई सेलिब्रिटी यह अवार्ड पा चुके हैं जैसे सोनम कपूर हेमा मालिनी जैकलिन फर्नांडिस जॉन अब्राहम अनुष्का शर्मा सनी लियोन क्रिकेटर विराट कोहली और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा यह सब हस्तियां भी इस अवार्ड को पहले प्राप्त कर चुके हैं.