Akshaye Khanna Bday: 90 के दशक से अपनी धमाकेदार एक्टिंग से करोड़ों दिलों में जगह बनाने वाली एक्टर अक्षय खन्ना मशहूर एक्टर विनोद खन्ना के बेटे हैं, ऐश्वर्या राय से लेकर करीना कपूर तक बड़ी-बड़ी हसीनाओं के साथ काम करने वाले अक्षय आज अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अक्षय खन्ना के बर्थडे के दिन हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं आइए जाने..

बी टाउन के अक्षय अब फिल्मी दुनिया से काफी दूर रहते हैं, साल 1997 में हिमालय पुत्र फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अक्षय के पता अभी बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे. पिता विनोद खन्ना ने ही बेटे अक्षय खन्ना को प्रोड्यूस किया था लेकिन उनकी या फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. हां इस फिल्म के बाद एक-एक करके अक्षय को फिल्म के ऊपर मिलना शुरू हो गए.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora बिना ब्रा के निकली बाहर, रेड कार्पेट पर हुआ oops moment

और फिर मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर ने अक्षय को स्टार बना दिया. उन्होंने एक भारतीय फौजी का किरदार निभाया था. फिल्म में अक्षय खन्ना के किरदार का नाम धर्मवीर था. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और पूजा भट्ट जैसे सितारे भी थे. हमराज़, ताल, रेस, डिशूम जैसी धमाकेदार फिल्मों में अक्षय को खूब जादू चला.

क्या आप जानते हैं अक्षय खन्ना की उम्र 47 साल हो चुकी है और वह आज भी सिंगल है, अक्षय कभी अपने से 27 साल बड़ी जयललिता को डेट करना चाहते थे इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया था. उसके बाद मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी रचाने वाले अक्षय खन्ना नए करिश्मा कपूर के घर रिश्ता भी भेजा था, लेकिन करिश्मा कपूर उस समय एक बड़ी स्टार थी और उनकी मां बबीता कपूर को या रिश्ता ना गवारा था, इसीलिए अक्षय खन्ना कपूर परिवार के दामाद बनते बनते रह गए.

शादी को लेकर अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शादी पर नहीं रखते हो शादी से ज्यादा लिव इन रिलेशनशिप पर यकीन रखते हैं क्योंकि 2 लोगों को साथ रहने और अपना प्यार साबित करने के लिए किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होती.

हम आपको बता दे भले ही आज अक्षय खन्ना सिंगल हो लेकिन उनकी रिलेशनशिप के और अफेयर्स के चर्चे खूब उठे थे, उनका नाम पूजा बत्रा, रवीना टंडन से लेकर ट्विंकल खन्ना, शिल्पा शेट्टी तक से नाम जुड़ चुका है.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस ओटीटी की Muskan Jattana अब रोडीज में बिखेरेंगीं जलवा, दिखने में है बेहद हॉट..