fabf9b76 f1af 11ea 8d84 c19ac24db5d1 Akshay Kumar बेटे से लेते हैं पाई-पाई का हिसाब, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार का नाम आज बच्चा-बच्चा जानता है, स्टंट और कॉमेडी के सुपरस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है, इसके बाद अक्षय आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि अक्षय कुमार कोई फिल्मी खानदान से नहीं रहे उन्होंने अपना नाम स्वयं मेहनत करके खुद-ब-खुद बनाया है. अक्षय कुमार से जुड़ा एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं..

अक्षय कुमार एक अच्छी खासी जिंदगी जीते हैं उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस सा ट्विंकल खन्ना के साथ शादी की थी उसके बाद इनके दो बच्चे हैं एक लड़का और एक लड़की अक्षय कुमार के बेटे का नाम आरव कुमार है आरव से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार इतनी संपत्ति के मालिक होने के बावजूद अपने बेटे को जन्मदिन के पैसे देते हैं, दिल में यह सवाल उठ रहा है उठ रहा है कि आखिर अक्षय ऐसा क्यों करते हैं?

अक्षय कुमार के पास आज के समय में 2000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है. इतनी सम्पति के मालिक होने के बाद भी अक्षय कुमार अपने बेटे को गिनी-चुने पैसे ही पॉकेट मनी के तौर पर देते है और उनका भी हिसाब लेते है. अक्षय कुमार ऐसा इसलिए करते है ताकि उनका बेटा पैसो का महत्व समझे और कभी भी इस बात का घमंड ना हो और उन पैसों का गलत उपयोग करके वह गलत रास्ते में ना चला जाए.

इसे जानने के बाद अक्षय कुमार की चौतरफा तारीफें हो रही है जहां अन्य स्टार किड्स लग्जरी लाइफ जीते हैं वही अक्षय कुमार अपने बेटे को इतनी अच्छी शिक्षा दे रहे हैं.