Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम आज बच्चा-बच्चा जानता है, स्टंट और कॉमेडी के सुपरस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है, इसके बाद अक्षय आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोई फिल्मी खानदान से नहीं रहे उन्होंने अपना नाम स्वयं मेहनत करके खुद-ब-खुद बनाया है.

कपिल शर्मा का शो द कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा सबसे अधिक टीआरपी बटोरता है इस शो को बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक खूब पसंद करते आए हैं. शो में बहुत सारे किरदार अलग अलग रूप में आकर हमें खूब गुदगुदाते हैं. इस शो की टीआरपी सबसे अधिक रहती है और कपिल शर्मा के हर किसी को गुदगुदाने में माहिर हैं, शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए आते हैं कपिल शर्मा उनके साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार आये.

अक्षय कुमार की उम्र 54 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन वह अपने से आधी से भी कम उम्र की एक्ट्रेसेस सारा अली खान और कृति सेनन के साथ भी फिल्म स्क्रीन पर रोमांस कर चुके हैं. हाल ही में मानुषी के साथ अक्षय कुमार खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज में वह अपनी से आधी उम्र की लड़की के साथ रोमांस करते दिखेंगे.

हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म मोहरा के फेमस गाना तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त की नकल उतार रहे हैं. अक्की के गेट में मौजूद चंदू को नाचते देख कपिल शर्मा अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. साथ ही अक्षय कुमार उन्हें ये सब करने से मना कर रहे हैं. जिस पर अक्की चंदू से कहते हैं कि भाई क्यों हमें तंग कर रहे हो. बाद में इस वीडियो में अक्की खुद चन्दन के साथ डांस करते हैं.