Akshay Kumar-Katrina Kaif seen romancing on screen, Mere Yaaraa Song Launch of 'Sooryavanshi'!
Akshay Kumar-Katrina Kaif seen romancing on screen, Mere Yaaraa Song Launch of 'Sooryavanshi'!

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi)का नया सॉन्ग लॉन्च हो गया है. सॉन्ग का नाम ‘मेरा यारा’ (Mere Yaaraa Song) है. यह एक रोमांटिक गाना है. गाने में अक्षय और कैटरीना के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों 11 साल बाद पहली बार काम कर रहे हैं. ये रोमांटिक गाना भी 11 साल बाद आया है. गाने में दोनों के प्यार की शुरुआत से लेकर शादी तक का सफर दिखाया गया है. इतना ही कैटरीना की प्रेग्नेंसी और उनके बच्चे के बढ़े होने तक की झलक देखने को मिल रही है.

‘मेरे यारा’ का पिक्चराइजेशन बेहतरीन है. अक्षय कुमार और कैटरीना (Akshay Katrina Songs) की जोड़ी काफी प्यारी लग रही हैं. सालों बाद न‍िर्देशक रोह‍ित शेट्टी (Rohit Shetty) की  फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ में पुल‍िसवाले बने अक्षय के साथ कैटरीना रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसके म्यूजिक को कौशिक-गुड्डु- आकाश (जैम 8) ने कंपोज किया है.  इसके बोल रश्मि विराग ने लिखा है.

यह भी पढ़ें

‘मेरे यारा’ गाने को इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है. दोनों की आवाज इस गाने की शान बढ़ा रही है. ये सॉन्ग होते ही ट्रेंड होने लगा है और लाखों में व्यूज मिल रहे हैं. ये फिल्म का दूसरा गाना है. पहला गाना ‘आइला रे आइला..’पहले र‍िलीज हो चुका है. ज‍िसमें अक्षय के साथ अजय देवगन और रणवीर स‍िंह मस्‍ती भरे अंदाज में द‍िखे थे. अक्‍टूबर को र‍िलीज होगा. इसका टीजर सामने आ चुका है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटीरना कैफ स्टारर इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. यह डायरेक्टर रोहित शेट्टी कॉप यूनीवर्स फ्रेंचाइजी ‘सिंघम’ की तीसरी किस्त है. दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ थी, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में थे और अजय देवगन का क्लाइमैक्स में सीन था.

अक्षय और कैटरीना की जोड़ी ने ‘वेलकम’, ‘स‍िंह इज क‍िंग’ जैसी कई फिल्‍मों में साथ काम क‍िया है. लेकिन 2010 में आई ‘तीस मार खां’ के बाद इस जोड़ी ने कभी साथ काम नहीं क‍िया है. यानी रोह‍ित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय और कैटरीना 11 सालों बाद एक साथ नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा शो में अपनी ये फिल्‍म प्रमोट करने आए अक्षय ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्‍होंने कई फिल्‍मों के ऑफर कैटरीना को भेजे लेकिन एक्‍ट्रेस ने उन्‍हें एक्‍सेप्‍ट नहीं किया था.