Akshay Kumar: खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी बीवी और मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साथ मालदीव्स में एंजॉय कर रहे हैं. अक्षय कुमार की हाल ही में सतरंगी रे रिलीज हुई है, इसमें बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है.
यह फिल्म कोरोना महामारी के चलते ओटीटी पर रिलीज हुई ओटीटी पर रिलीज होने के बावजूद इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की इस साल एक के बाद एक धमाकेदार फिल्म रिलीज हुई और ताज्जुब की बात यह है कि तीनों फिल्मों ने एक अच्छा प्रदर्शन दिखाया।

साल के अंत में 24 दिसंबर को अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई जिससे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया गया. फिल्म में अक्षय कुमार धनुष और सारा अली खान थे और तीनों कलाकारों की खूब तारीफ हुई..

अक्षय कुमार आने वाले साल के लिए भी पूरी तैयारी कर रखी है, कुछ पिक्चरों के नाम भी रिवील हो चुके हैं, जैसे पृथ्वीराज, रिपब्लिक डे, बच्चन पांडे, रामसेतु साथ ही साथ अक्षय कुमार फिल्म गोरखा में भी नजर आएंगे यह फिल्म अतरंगी रे के डायरेक्टर आनंद एल राय ही बना रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले साल अक्षय कुमार 2000 करोड़ की कमाई करने वाले हैं अब यह आने वाला वक्त बताएगा कि अक्षय की कमाई इतनी होगी या इससे भी ज्यादा होगी।