Ajay Devgn: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में अपना नाम शुमार करने वाले फेमस एक्टर अजय देवगन हमने कल अपना जन्मदिन मनाया. अजय देवगन को सुपरस्टार से लेकर कई फैंस ने तक बधाइयां दी. अजय देवगन की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है बच्चा बच्चा अजय देवगन का फैन है. अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म फूल और कांटे से की थी. अजय देवगन को स्टंट करने का शौक है अजय देवगन जिस तरह के सिर्फ फिल्मों में स्टंट करते नजर आते हैं वैसे ही असल लाइफ में भी स्टंट करते रहते थे. आए दिन वह कॉलेज में लोगों से लड़ते झगड़ते रहते थे. जिसका खुलासा खुद अजय देवगन ने किया है, आइए जानिए..

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के दौरान और भी सुंदर लग रही हैं Sonam Kapoor, बेबी बंप की तस्वीरें वायरल

अजय देवगन ने मशहूर टीवी शो यादों की बारात में खुलासा किया था कि वह कॉलेज में खूब हीरोपंती करते थे और कई बार लोगों से उनका झगड़ा हो जाता था और वह लोग उन्हें जमकर पीटते थे और फिर एक बार अजय देवगन पर हावी हो गए.

जो मैं अजय देवगन ने खुद इस बात का खुलासा किया कि एक बार लोग ज्ञान बना कर आए और उन्हें पीटने लगे वहां पर साजिद खान भी मौजूद थे. शो के दौरान साजिद आगे पूछते हैं फिर क्या हुआ तब अजय देवगन बताते हैं.

एक सफेद रंग की जीत में अजय देवगन और वह दोनों घूमने निकले थे हॉलीडे होटल की करीब में ही एक पतली गली थी. एक बच्चा पतंग लेकर पीछे दौड़ता हुआ गाड़ी के आगे आ गया, हालांकि अजय देवगन ने ब्रेक लगा दिया बच्चे को जरा से भी चोट नहीं आई लेकिन वह सहम गया था. जिसके बाद वहां पर खड़े लोगों ने आकर उन्हें खेल लिया लगभग डेढ़ सौ से ज्यादा लोग थे. लोगों ने कहा कि तुम को अमीर लोगों गाड़ी से चलाते हो.

अजय देवगन कुछ बोल दो उससे पहले ही लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया 10 मिनट बाद अजय देवगन के पिता तकिया खबर पहुंचती है तो फिर 150 लड़कों को लेकर वहां पहुंच जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Gurmeet Choudhary बन गए पिता, ऐसा वीडियो बनाकर फैंस को दी खुशखबरी, आप भी देख कर हो जाएंगे खुश