Ajay Devgan reacts to Deepika Padukone Visit JNU
Ajay Devgan reacts to Deepika Padukone Visit JNU

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ वक्त पहले दिल्ली में फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए पहुंचीं दीपिका जेएनयू में छात्रों से मिलने (Deepika Padukone Visit JNU) भी पहुंची थीं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया सहित बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया था। कुछ लोग जहां दीपिका के पक्ष में बात कर रहे थे तो वहीं कुछ लोग दीपिका के विरोध में।

दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ के साथ ही अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ भी रिलीज हुई है। ऐसे में कुछ लोग जहां अजय की ‘तानाजी’ का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग दीपिका की ‘छपाक’ का। सोशल मीडिया पर कई बार दीपिका की ‘छपाक’ को बायकॉट करने की भी बात कही गई।

इसे भी पढ़ें : Darbar Movie Review: एक्शन और ड्रामा का एक आकर्षक व्यावसायिक कॉकटेल

अब अजय देवगन ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की। अजय ने कहा, ‘कौन क्या कर रहा है और कौन किसके समर्थन और विरोध में है, ये उनका निजी फैसला है। अगर दीपिका जेएनयू गईं तो ये उनका निजी फैसला है, मेरा इस बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।’

Ajay Devgan reacts to Deepika Padukone Visit JNU

अपनी बात आगे रखते हुए अजय देवगन ने कहा, ‘मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि हमें आपस में लड़ने की या एक दूसरे का विरोध करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है। किसी भी समस्या का हल बात करके निकाला जा सकता है। ऐसे में जो भी समस्या है, उस पर खुलकर बात करें।’

इसे भी पढ़ें : Year Ender 2019: वर्ष के शीर्ष 5 बॉलीवुड गीत

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म ने अभी तक कुल 19.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं अजय देवगन की फिल्म तानाजी मालुसरे की वीरता बयां करती है। फिल्म ने अभी तक कुल 61.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली।