Aishwarya Rai : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन जब से मां बनी है उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन फॉलोइंग इतनी अधिक है कि शायद ही किसी एक्ट्रेस की हो. ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपनी तस्वीरें, वीडियोस और बेहतरीन पोस्ट के चलते उनकी चर्चा चारों होती रहती है. फैंस भी उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फैमिली के साथ होली मनाने के लिए निकली जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है आइए देखें..

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है ना सिर्फ भारत देश में बल्कि विदेशों में भी उनकी खूबसूरती के चर्चे होते हैं हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही है लेकिन ऐश्वर्या ट्रोलर्स के सामने खुद को नहीं बचा पाई और यूजर्स ने उन्हें अपनी नफरत का शिकार बना लिया.

वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और अपनी लाड़ली अराध्या बच्चन के साथ कार से मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के निकलकर एयरपोर्ट की तरफ बढ़ती नज़र आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहन रखा है। वहीं अभिषेक ग्रे कलर के ट्रैक सूट में नज़र आए। अराध्या बच्चन भी लाइट कलर का टॉप पहने दिखी। फैंस को उनकी ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आई। लेकिन वीडियो के चलते ऐश्वर्या राय बच्चन को ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि ऐश अपनी लाड़ली को पैप्स की नज़रों से छिपाते हुए आगे बढ़ रही थी। वहीं इस दौरान कुछ ट्रोलर्स की नज़र अराध्या बच्चन के पैरों पर भी पड़ी.

एक्ट्रेस के साथ-साथ ट्रोलर्स ने बच्ची को भी नहीं छोड़ा, इसके तो पैर भी जमीन पर सही से नहीं पड़ते। वहीं एक ने लिखा कि अराध्या को अच्छे तरीके से चलना भी नहीं आता। तो वहीं कुछ ट्रोलर्स ने अराध्या के लिए भगवान से दुआएं मांगी कि इसे सही से चलना आ जाए.