Aishwarya Rai: भारत देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी खूबसूरती का परचम लहराने वाली मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय का नाम आज हर कोई जानता है. ऐश्वर्या देखने इतनी सुंदर है कि हर कोई उनकी तरह बनना चाहता है. ऐश्वर्या राय कई फिल्मों में काम कर चुकी है. ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीता था. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे और मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी रचाई और दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है. फैंस ऐश्वर्या को किसी धमाकेदार फिल्मों में देखने के लिए काफी बेताब है. हाल ही में ऐश की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary ने इस गान पर मटकाई ऐसे कमर, स्टेज पर लगी आग

एक्ट्रेस हाल ही में एक कॉन्फ्रेंस अटेंड करने पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस को स्टनिंग लुक में देखा गया. ऐश्वर्या ने फ्लॉवर प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट लॉन्ग ड्रेस पहनी थी. मिडिल पार्टेड सॉफ्ट कर्ल हेयर्स और रेड लिपस्टिक, ग्लोइंग मेकअप के साथ ऐश्वर्या ने अपने लुक को पूरा किया।

एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. ऐश्वर्या की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- प्लीज अपना स्टाइलिस्ट चेंज करो. दूसरे ने लिखा- प्लीज ऐश्वर्या रेड लिपस्टिक लगाना बंद करो. एक यूजर ने कहा- ऐश्वर्या का चेहरा फ्रोजन लग रहा है. एक शख्स ने तो ब्यूटी क्वीन के फैशन सेंस को नंबर तक दे डाले, उसने 10 में से 0 नंबर दिए. इस पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे और मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी रचाई .

ये भी पढ़ें- Manushi Chhillar ने ऐज गैप वाली बात पर तोड़ी चुप्पी, कह डाली यह बात