Aishwarya Rai: भारत देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी खूबसूरती का परचम लहराने वाली मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय का नाम आज हर कोई जानता है. ऐश्वर्या देखने इतनी सुंदर है कि हर कोई उनकी तरह बनना चाहता है. ऐश्वर्या राय कई फिल्मों में काम कर चुकी है. ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीता था. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे और मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी रचाई और दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है.

Aishwarya Rai's daughter Aaradhya wants to dress like mother; here's the  proof

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन की पूरी फैमिली लाइमलाइट में बनी रहती है, हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहने वाली है फैमिली फैन फॉलोइंग के मामले में हर किसी को मात देती है, बच्चन परिवार सोशल मीडिया पर छाया रहता है. अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरों का और उनकी पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और अब तो इस क्रम में नातिन आराध्या बच्चन भी आ गई है, आराध्या आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

कुछ समय पहले मीडिया इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय से उनकी बेटी आराध्या बच्चन के नाम को लेकर एक सवाल पूछा गया था. ऐश्वर्या राय ने बताया था कि बेटी के नाम आराध्या का मतलब है, जिसकी हम पूजा-अर्चना करते हैं. मैंने और अभिषेक बच्चन ने इस नाम पर बेटी के जन्म से पहले ही विचार कर लिया था. लेकिन आप समझ सकते हैं, जब आप संपूर्ण परिवार से होते है तो सबके मन के अनुसार थोड़ा वक्त लग जाता है और हमारे साथ भी ऐसा ही हुआ. पर हमें महसूस नहीं हुआ कि इसमें 4 महीने बीत गए. इसके बाद ही हम अपनी बेटी का नाम आराध्या रख पाए.