(Aishwarya Rai) बॉलीवुड में दोस्ती प्यार दुश्मनी यह सब सेलिब्रिटीज के बीच आम बात है बॉलीवुड की दुनिया में दोस्ती के किस्से खूब मशहूर होते हैं और उससे भी अधिक मशहूर होते हैं अफेयर्स के चर्चे वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिनकी दुश्मनी भी लोगों को हमेशा याद रहती है.. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और मनीषा कोइराला से जुड़ी यह किसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं..

अक्सर ही देखा जाता है एक्ट्रेस के बीच इंडस्ट्री में कैटफाइट चलती रहती है ऐश्वर्या राय और मनीषा कोइराला एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त थी उनकी दोस्ती इतनी अच्छी थी के यह दोनों के किस्से हर जगह सुनाई जाते थे लेकिन अचानक ऐश्वर्या और मनीषा की दोस्ती टूट गई जिसके पीछे कारण सिर्फ एक लड़का था.

दरअसल मनीषा कोइराला और ऐश्वर्या राय एक ही लड़के से प्यार करती हूं उनकी दोस्ती टूटने की वजह भी वही लड़का का अपने समय की खूबसूरती कहीं जाने वाली मनीषा कोइराला और ऐश्वर्या राय राजीव मूलचंदानी से प्यार करती थी काफी फेमस मॉडल और उनके चेहरे में से एक थे.

बात उस समय की है जब ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी थी उस दौरान राजीव मूलचंदानी के साथ उनके अफेयर की खबरें उड़ी थी लेकिन कुछ समय बाद राजीव ने मनीषा कोइराला को डेट करना शुरू कर दिया जब इसकी भनक ऐश्वर्या को लगी तो दोनों की दोस्ती टूट गई और इनकी दोस्ती आज इतनी दुश्मनी में बदल गई है कि दोनों एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहती हैं.