Aishwarya Rai: वैसे तो बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस है लेकिन जब बात ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की आती है तो हर हसीना पानी कम जाएगा कि नहीं लगती है. ना सिर्फ देश में बल्कि पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती का परचम लहराने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं, बॉलीवुड में अपनी सबसे अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अब फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुकी है और अपने घर परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं जैसा कि हम सब जानते हैं देखने में इतनी खूबसूरत है कि हर कोई देख कर उन्हें हम दिल दे बैठता है.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की है. बच्चन परिवार और बिग बी की बहू बन चुकी ऐश्वर्या राय से जुड़ा एक किस्सा आपको बताने जा रहे हैं आइए जाने..

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan में दोबारा नहीं जाना चाहती हैं ट्विंकल खन्ना, बताई यह वजह…

यह बात साल 2002 की है जब ऐश्वर्या राय की फिल्म देवदास रिलीज हुई थी फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित अहम किरदार में नजर आए थे वैसे तो यह फिल्म आईकॉनिक बन चुकी है और इस फिल्म के गाने लोगों की जुबान पर आज भी रहते हैं. इस फिल्म का एक गाना डोला रे डोला काफी सुर्खियों में रहा था. इसके कई कारण थे – काफी बड़ा सेट, बड़ी स्टार कास्ट, बड़ी यूनिट के साथ इसकी शूटिंग होनी थी. इस गाने के लिए ऐश्वर्या और माधुरी की कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी पर काफी ध्यान दिया गया था. हैवी बंगाली साड़ी के साथ साथ ज्वैलरी भी काफी भारी भरकम थी. और इसी हैवी ज्वैलरी को पहनकर दोनों एक्ट्रेस को डांस करना था. लेकिन अचानक ही ऐश्वर्या ने देखा कि उनके कानों से खून निकल रहा है.

लेकिन इसके बाद भी उन्होंने पूरी शूटिंग जारी रखी और जब गाना पूरा हो गया तब उन्होंने क्रू को यह बात बताई कि उनके कान से खून बह रहा है.

इस फिल्म का गाना डोला रे डोला आज भी लोगों की जुबान पर है या काफी फेमस गाना रहा, फिल्म में ऐश्वर्या राय पारो के किरदार में नजर आई और माधुरी दीक्षित चंद्रमुखी के किरदार में नजर आई और यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही.

ये भी पढ़ें- Aashram 3 Teaser: बाबा निराले के निराले अंदाज़, टीज़र हुआ रिलीज़, बोला यह डायलॉग