Hardik Pandya की भाभी की खूबसूरती और हॉटनेस के आगे फीकी पड़ जाती हैं ऐश्वर्या राय भी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का 15 वां सीजन खत्म हो गया है। 29 मई साल 2022 को हुए फाइनल मुकाबले के दौरान गुजरात टाइटंस द्वारा राजस्थान रॉयल्स को हराकर ट्रॉफी का खिताब हासिल किया गया था। जिसके साथ Hardik Pandya का नाम क्रिकेट के इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया था। दरअसल पहली बार हार्दिक पांड्या आईपीएल के दौरान किसी टीम की कप्तानी कर सके और अपनी टीम को ट्रॉफी जिताने में कामयाब रहे। वही हार्दिक के भाई कुणाल पांड्या भी एक भारतीय क्रिकेटर है,जोकि आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेल रहे थे लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स बाहर हो गई थी।

हार्दिक पांड्या की भाभी गजब की खूबसूरत

Hardik Pandya का परिवार आए दिन किन्ही न किन्ही कारणों के चलते सुर्खियों में छाया ही रहता है, चाहे बात उनकी बीवी नताशा स्टेनकोविक की हो रही हो, या उनके बेटे अगस्त्य की। आज हार्दिक के परिवार के किसी अन्य शख्स के बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे।

जी हां यहां बात हो रही है, हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा की, जो भारतीय क्रिकेटर कुणाल पांड्या की पत्नी है। पंखुड़ी देखने में बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस है। आईपीएल से लेकर सोशल मीडिया तक वह अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती रहती हैं।

4 मार्च 1991 को मुंबई में पंखुड़ी शर्मा का जन्म हुआ था। जोकि पेशे से एक मॉडल भी रह चुकी हैं। इसके अतिरिक्त उन्हें डांस करने का भी बहुत अधिक शौक है।

खबरों के अनुसार साल 2015 में कुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।पहली ही मुलाकात में यह दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे, और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

कुणाल पांड्या ने आईपीएल 2017 में मुंबई इंडियंस को जीत मिलने के बाद पंखुड़ी से शादी करने के लिए उन्हें प्रपोज कर दिया था। पंखुड़ी ने भी बिना एक पल की देरी किए हुए हां बोल दी थी।

27 दिसंबर 2017 को यह दोनों शादी रचा बैठे। इनकी शादी में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी, सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हुए थे।

अपनी खूबसूरती के मामले में पंखुड़ी किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कहीं से कम नहीं लगती हैं। अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं के चलते पंखुड़ी हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके 494K फैंस मौजूद हैं। वही आए दिन पंखुड़ी अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

हार्दिक पांड्या का अपनी भाभी के साथ काफी अच्छा बॉन्डिंग है। वह अपनी भाभी पंखुड़ी को अपनी बड़ी बहन और दोस्त की तरह ही मानते हैं।अक्सर हार्दिक अपनी भाभी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस को शेयर करते रहते हैं।

हार्दिक पांड्या के परफेक्ट फैमिली की तस्वीरें मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जिसमें हार्दिक अपने बड़े भाई कुणाल पांड्या के अतिरिक्त अपनी भाभी पंखुड़ी शर्मा, नताशा स्टेनकोविक और उनकी मां नलिनी पांड्या भी शामिल है।

Read Also:-भारत को वर्ल्ड कप 2011 में चैंपियन बनाने वाले इस खिलाड़ी की IPL 2023 में हुई एंट्री, बड़ी कीमत दे मुंबई इंडियंस ने किया टीम में शामिल