Amir Khan: वैसे तो बॉलीवुड में कई एक्टर्स है लेकिन जब बात मिस्टर परफेक्शनिस्ट की आती है तो सबसे पहला नाम आमिर खान का आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकतरफा पहचान बनाने वाले मशहूर एक्टर आमिर खान अपनी एक्टिंग के चलते हर किसी को अपने दिल में कैद कर लेते हैं बेहतरीन एक्टिंग और शानदार फिल्में देकर लाखों दिलों को जीतने वाले आमिर खान ने इतनी शानदार फिल्में की है कि लोग आज भी उनकी चौतरफा तारीफ करते हैं. आमिर खान ना सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ के चलते बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं.

जैसा कि हम सब जानते हैं के मशहूर एक्टर आमिर खान ने 2 बार शादी की और दोनों बार तलाक ले लिया उनके तलाक के पीछे की वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर आमिर खान ने दोनों शादियां क्यों तोड़ दी.

आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ ही खत्म कर दिया उन्होंने तलाक लेते हुए एक पोस्ट शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो काम के चलते अपने परिवार को समय नहीं दे पाए। जिसके चलते उनके और उनके परिवार के बीच दूरियां आ गई। इसी के चलते उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। हालांकि, वे अच्छे दोस्त रहेंगे और अपने बच्चे का ख्याल रखेंगे। वहीं, एक्टर ने पहली पत्नी रीना दत्ता से अपने रिश्ते खत्म करते वक्त भी कुछ ऐसा ही कारण बताया था.

लेकिन आमिर खान की यह बात फैंस को कुछ पसंद नहीं आई और फैंस भड़क उठे उनका कहना है कि कुछ इस तरह शादी और कुछ सालों के बाद शादी तोड़ने की वजह से आमिर खान का विश्वास उठ चुका है उन्होंने कहा है कि आमिर खान जानबूझकर ऐसा करते हैं और पुरानी गलतियों को दोहराते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं फिलहाल आमिर खान तीसरी शादी करने की तैयारी में अपनी को-स्टार सना शेख के साथ शादी करने जा रहे हैं.

आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर के साथ नजर आने वाले हैं, हालांकि आमिर खान की पर्सनल लाइफ को लेकर चारों और बातें बनाई जाती है.