Shilpi Raj: इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी का नाम चल रहा है तो वह है शिल्पी राज, भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज. Youtube, Teligram, Whatsapp से लेकर हर सोशल प्लेटफ्रॉम में शिल्पी राज के MMS को देखा जा रहा है. हाल ही में शिल्पी ने वायरल MMS के बाद अब उनका एक वीडियो चारों ओर चर्चित हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Esha Gupta को इन 3 तस्वीरों में देखकर आप भी कहेगे हॉटनेस का पूरा डोज़ है एक्ट्रेस

शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज में उनका नया गाना पियाजी के मोछिया जान मारेला रिलीज हो चुका है। इस गाने के रिलीज की जानकारी खुद शिल्पी राज ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर दी थी। इस गाने के बोल यादव लल्लू ने लिखे हैं, जबकि संगीत श्याम सुंदर का है। गाने के निर्माता मनोज मिश्रा हैं। इस गाने को कुछ ही घंटों में 75 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि शिल्पी राज के वायरल एमएमएस में उनके और ब्वॉयफ्रेंड के अलावा कोई तीसरा शख्स भी है, जो वीडियो बना रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पी राज के ब्वॉयफ्रेंड का नाम विजय चौहान है और दोनों एक-दूजे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

एमएमएस लीक होने के बाद शिल्पी राज ने बयान दिया उन्होंने कहा, ये सब शेयर करना बंद कर दे. यह सब उन्होंने एक वीडियो के दौरान कहा है, जिसमें उन्होंने लोगों से इस वीडियो को आगे शेयर ना करने की गुजारिश की। शिल्पी ने कहा- मेरे घर में शादी है, खुशी का माहौल है और लोग यूट्यूब पर मेरे बारे में कुछ भी गलत चला रहे हैं। शिल्पी ने बोला- कि मैं आप लोगों की वजह से ही यहां पहुंची हूं। आप लोग ही मुझे पटना ये यहां तक लेकर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Dipika Chikhlia: रामायण की सीता ने पहना मिनी स्कर्ट, वायरल तस्वीरें देख भड़के लोग