Kangana Ranaut: फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों चारों ओर सुर्खियां बटोर रही है, द कश्मीर फाइल्स को लेकर अलग-अलग मत सामने आ रहे हैं. कहीं-कहीं फिल्म तारीफें हो रही है तो कहीं विवाद होते नजर आ रहे हैं. लेकिन फिल्म की अपार सफलता के बाद अग्निहोत्री अपनी अपकमिंग फिल्म पर काम करने जा रहे हैं फिल्म में उनके साथ बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत नजर आने वाली है, रिपोर्ट की माने तो वह अपनी अगली फिल्म के लिए कंगना रनौत को कास्ट करने की सोच रहे हैं.

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के दिमाग में अपनी अगली फिल्म को लेकर कुछ आइडियाज हैं, जिनमें से किसी एक पर वो फिल्म बनाना चाहते हैं. इनमें से एक के लिए उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से भी संपर्क किया है. लेकिन अभी इस फिल्म को लेकर कुछ फाइनल नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार अगर सब ठीक रहा, तो आने वाले महीने में फिल्म का ऐलान किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- 8वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई, The Kashmir Files ने रचा इतिहास, जाने आंकड़ा

रिपोर्ट्स की माने तो विवेक अग्निहोत्री के फिल्म के लिए कंगना रनौत भी हामी भर देंगी. सूत्रों ने आगे बताया है कि कंगना और विवेक के बीच अच्छी बॉन्डिंग है दोनों की एक जैसी आईडियोलॉजी है बाकी शुरुआत स्टेज में है लेकिन एक बार चीजें निकलकर आ जाएं तो एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा.

कश्मीर फाइल्स उन फिल्मों में से एक हो गई है जिसकी ताबड़तोड़ कमाई होती जा रही है फिल्म देखने के बाद कंगना ने खुलकर फिल्म का सपोर्ट कहा था और कहा था कि बॉलीवुड के पाप धो डाले, फिल्म की टीम को बहुत सारी बधाई देते हुए,

पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जितने भी पाप किए हैं उन्होंने सब मिलकर दिए आगे यह भी कहा था कि यह फिल्म इतनी काबिले तारीफ है जो इंडस्ट्री वाले अपने बिलों में चूहे की तरह छुपे हुए हैं उन्हें बाहर निकल कर आना चाहिए और ऐसी फिल्मों को प्रमोट करना चाहिए लेकिन ऐसा होता नहीं है बकवास फिल्में प्रमोट करते हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने देशी अंदाज में पति निक के साथ मनाई होली, फैंस तस्वीरें देखकर लुटा रहे हैं प्यार