After Sanjay Dutt got cancer, wife Manyata said this to well-wishers!
After Sanjay Dutt got cancer, wife Manyata said this to well-wishers!

अभिनेता संजय दत्त लंग कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। मंगलवार रात को उनके कैंसर होने के बारे में पता चला। इसके साथ ही संजय दत्त के कई फैंस और फिल्मी सितारे उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने आधिकारिक रूप से अपना बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने संजय दत्त के फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया है जो संजू बाबा के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

मान्यता दत्त ने लिखित बयान में संजय दत्त के सभी फैंस और शुभचिंतकों का धन्यवाद किया है। बयान में कहा है, ‘मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजू के जल्द ठीक होने की कामना की हैं। इस वक्त को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। परिवार पिछले साल भी काफी बुरी परिस्थितियों से गुजरा है, लेकिन मुझे यकीन है, यह भी गुजर जाएगा।’

ये भी पढ़ें: 13000 सरकारी स्कूलों को हमेशा के लिए बंद करने की तैयारी मध्य प्रदेश में!

मान्यता दत्त ने आगे लिखा, ‘संजू के फैंस से मेरा अनुरोध है कि वह अटकलों और अफवाहों पर विश्वास न हों। अपने प्यार और सपोर्ट से हमारी मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षा के लिए चुना है। हम सभी से आपकी दुआ और आशीर्वाद चाहते हैं और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह विजेता बनकर उभरेंगे।’

सोशल मीडिया पर मान्यता दत्त का यह बयान काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की वजह से संजय दत्त को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह फिलहाल फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं, लेकिन इसके बाद खबर सामने आई है कि संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: हिंदी जोक्स: भई तेरे को दुनिया मे नही जम रहा हो तो ऊपर बुला लेता हूँ…

यह जानकारी मिलते ही उन्हें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान जैसे सितारों ने फोन भी किया। संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे फिलहाल दुबई में हैं। संजय दत्त के जो दोस्त उनके घर पर यह जानकारी मिलने के बाद पहुंचे, उनके मुताबिक कैंसर अभी जिस स्टेज में है, उसका इलाज हो सकता है।