Amrita Singh: बॉलीवुड की सबसे फेमस लव स्टोरी अगर रही है तो वह रही है मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह और नवाब सैफ अली खान की. उम्र को मात देकर इन्होंने अपने प्यार को शादी का नाम दिया अमृता सैफ अली खान से 13 साल बड़ी थी और उस वक्त सैफ काफी छोटे थे और इंडस्ट्री में उनका ज्यादा नाम भी नहीं था क्योंकि उस समय तक सैफ की कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी. इंडस्ट्री में उस दौरान अमृता का नाम चलता था, लेकिन फिर भी दोनों ने दिल की सुनी परिवार की नहीं और गुपचुप शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद जब अमृता पटौदी परिवार में पहुंचीं तो एक शख्स से उन्हें काफी डर लगता था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

ये भी पढ़ें- Publicly Kiss: इन बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने खुलेआम किया अपने पार्टनर को Kiss, लिस्ट में इनके नाम है शामिल

दरअसल इस बात का खुलासा अमृता ने खुद इंटरव्यू में किया था कि उन्हें अपनी सासू मां यानी शर्मिला टैगोर से काफी डर लगता है. यहा तक कि उनके साथ एक कमरे में काफी डर लगता था क्योंकि उनके सामने आते ही वो काफी नर्वस हो जाती थीं. उस वक्त वो सैफ अली खान से रिक्वेस्ट करती थीं कि उन्हें उनकी मां के साथ अकेला बिल्कुल ना छोड़े.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

बता दे सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी 1991 में हुई थी. शादी के तीन चार अमृता की कुछ फिल्में रिलीज हुई और सैफ अली खान उतने बीच सुपरस्टार बन गए लेकिन दोनों के बीच अनबन के चलते यह रिश्ता 2004 में खत्म हो गया. सैफ अली खान ने बाद में मशहूर एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बेबो यानी करीना कपूर से शादी रचा ली और अमृता आज भी सिंगल मदर है.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया क्वीन Jannat Zubair ने साड़ी पहनकर दिखाई ऐसी अदाएं, आपको देखकर नहीं होगा यकीन