Pushpa Movie: कोरोना काल के बाद सिनेमाघरों में लंबे समय तक ताला लगा हुआ था अनलॉक के बाद सिनेमाघरों और थियेटर्स में रौनक लौटी और इस रौनक के पीछे साल 2021 के अंत में आई धमाकेदार मूवीस है, साल के अंत में कई शानदार पिक्चर रिलीज हुई जिन्होंने अच्छी खासी कमाई भी अल्लू अर्जुन स्टार फिल्म पुष्पा (Pushpa Movie) रिलीज होने के बाद से ताबड़तोड़ कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

फिल्म “पुष्पा द राइज” (Pushpa Movie) के हिंदी वर्जन में अब तक 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली इसी के साथ रिलीज हुई रणवीर सिंह स्टार क्रिकेट फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है “पुष्पा द राइज” अब धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सिनेमाघरों में यह फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म को रिलीज हुए हैं और फिल्म आज भी करोड़ों में पैसे कमा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

यह फिल्म मलयालम हिंदी सहित अन्य कई भाषाओं में रिलीज हुई है और अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी जल्द रिलीज कर दी जाएगी फिल्म में रश्मिका मंदाना और समांथा प्रभु की एंट्री ने दर्शकों को अपनी ओर खींच रखा है यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर बहुत जल्द नजर आएगी। बता दें फिल्म में रश्मिका समांथा अल्लू अर्जुन की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है और ऐसा पहली बार नहीं है जब यह तीनों बड़े पर्दे पर अपनी तिकड़ी का तड़का लगा रहे हैं.