Anushka Sharma: बॉलीवुड में धमाकेदार फिल्मों से अपनी जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आए दिन सुर्खियों पर छाई रहती है. वैसे तो अनुष्का अब मां बन चुकी है, लेकिन उनके लुक को देखकर कोई यह कह सकता कि आखिर अनुष्का इतनी यंग मॉम कैसे हैं, अनुष्का शर्मा ने मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली से शादी रचाई. शादी के लंबे समय के बाद अनुष्का बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है, बीते लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूरी रखने वाली अनुष्का शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. कूल मोम बन चुकी एक्ट्रेस ने अपनी फीलिंग शेयर की है, उनके स्टेटमेंट्स की चारों ओर चर्चा हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने कहा- विराट कोहली (Virat Kohli) पितृत्व अवकाश पर होंगे और आगे कहा, “समय बदल गया है. बच्चों के लिए माता-पिता को देखना महत्वपूर्ण है, वे आपसे सीखते हैं. और सामान्य होने की भावना है कि हम दोनों काम करते हैं. बेशक, किसी को काम करने के लिए चीजों को अलग तरह से और अधिक कुशलता से प्रबंधित करना होगा.”

उन्होंने अपने रुख पर और जोर देते हुए कहा, “हम इसे मां और पिताजी के कर्तव्यों के रूप में नहीं, बल्कि एक पारिवारिक इकाई के रूप में देखते हैं. हमारे लिए, यह महत्वपूर्ण है कि हमारे बच्चे का पालन-पोषण एक बहुत ही संतुलित दृष्टिकोण के साथ किया जाए. यह सब साझा कर्तव्यों के बारे में है.” उन्होंने पुष्टि की कि वह प्राथमिक देखभाल करने वाली होंगी, खासकर पहले कुछ वर्षों में क्योंकि वह स्व-नियोजित है और यह तय कर सकती है कि कब काम करना है.

अनुष्का ने आगे बताया- “विराट के मामले में, वह साल भर खेलते हैं. जो समय महत्वपूर्ण हो जाता है वह वह समय होता है जब हम एक परिवार के रूप में एक साथ बिताते हैं.”