आखिर कौन है Salman Khan की पहली गर्लफ्रेंड, जानिए

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan 56 वर्ष की उम्र में पहुंच चुके हैं। लेकिन आज भी वह बिल्कुल जवान नजर आते हैं, जिसके चलते लोगो में उनकी शादी को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। उनके रिलेशनशिप को लेकर लोगों के बीच अक्सर बहस होती रहती है, हर व्यक्ति सलमान खान की शादी को लेकर जानना चाहता है, कि क्या सलमान खान आगे कभी शादी करेंगे अन्यथा नहीं। उनसे इस बारे में अनेकों बार सवाल भी किए जा चुके हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, कि सलमान खान ने कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा।

बहुत बार ऐसा हुआ कि सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाने ही वाले थे, मगर कुछ ना कुछ ऐसा घटित हो गया, जिसके चलते वह शादी कर पाने में नाकाम रहे। बहुत से लोग सलमान खान की गर्लफ्रेंड के नाम जानते हैं, लेकिन इनमें से ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का नाम सबसे अधिक चलन में है। मगर सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड के बारे में शायद बहुत कम लोगों को ही मालूम होगा। कियारा आडवाणी को आपने फिल्मों में अवश्य देखा होगा, सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी की मौसी ही थी। सलमान खान के बारे में यहां तक कहा जा सकता है, कि सलमान खान एक ऐसे शख्स है, जिनके द्वारा किसी समय पर जिन हीरोइनों को डेट किया जा रहा था, आज उनकी बेटियों के भी सलमान खान पसंद बन चुके हैं।

कैसे हुई मुलाकात

जब सलमान खान कॉलेज में पढ़ते थे, उस समय उनकी उम्र 19 वर्ष की थी। उसी समय उनकी मुलाकात कियारा आडवाणी की मौसी शहीन जाफरी के साथ हुई, और उनके बीच अफेयर्स चलने लगा। उस समय शाहीन जाफरी को सलमान खान बहुत अधिक पसंद करते थे, यहां तक की सलमान ने उस समय शाहीन को अपने परिवार से भी मिलवाया था। मगर उसके बाद उनका यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। उस समय सलमान खान के मन में शाहीन के प्रति दीवानगी चरम सीमा पर थी। सुनने में तो यह भी आया है, कि उस समय सलमान खान की शादी शाहीन से जल्द ही होने वाली थी। लेकिन उस समय इन दोनों के बीच एक बहुत बड़ी दीवार संगीता बिजलानी के रूप में खड़ी हो गई थी। उधर शाहीन की नौकरी भी एयरलाइंस में लग गई, जिसके चलते सलमान और शाहीन के बीच काफी दूरियां आ गईं और धीरे-धीरे यह रिश्ता होता चला गया।

Read Also:-Prabhas Kriti Sanon सहित South के इन स्टार्स के अफेयर्स की उड़ी खबरें