आखिर किस नाम से बुलाते हैं अर्जुन कपूर Malaika को, सुनकर चौंक उठेंगे आप

अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड Malaika को बाबू नहीं…सोना… बेबी… इन्ही नामों से बुलाते होंगे। क्योंकि यह बहुत ही खास और सेक्सी नाम होते हैं, जिन्हें हर बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को इन्हीं में से एक नामों में से एक नाम से बुलाता है, लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा, कि अर्जुन कपूर अपनी प्रेमिका को बेबी, सोना और बाबू इन नामों में से किसी भी नाम से नहीं बुलाते हैं, बल्कि उन्होंने मलाइका का नंबर अपने चुने हुए नाम के साथ सेव कर रखा है।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन

आजकल सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर आए दिन चर्चाएं हुआ करती हैं। हालांकि इससे पहले इन दोनों में से किसी के द्वारा भी इस रिश्ते का जिक्र तक नहीं किया गया था, लेकिन अब इन दोनों ने सामने आकर हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को स्वीकार कर लिया है, कि वह दोनों आपस में एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं, सभी सवालों का जवाब भी उन्होंने बखूबी दिया।

अर्जुन कपूर इस हफ्ते करण जौहर के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। जिसमें अर्जुन कपूर प्रोमो के दौरान करण जौहर के सवालों का जवाब देते हुए शानदार काम करते दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन ने इस बात का भी खुलासा करते हुए कहा है, कि उन्होंने अपने फोन में अपनी गर्लफ्रेंड के नाम को सेव कर रखा है।

सोनम और अर्जुन कपूर ‘कॉफी विद करण’ में आए नजर

अर्जुन कपूर इस बार ‘कॉफी विद करण’ में दिखाई दे रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि मलाइका अरोड़ा के साथ वह करण के इस शो में नजर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, क्योंकि वह इस शो में अपने कजिन के साथ कई खुलासों के बारे में बात करेंगे। सोनम कपूर जो कि एक टैलेंटेड अभिनेत्री और मॉडल है। शो के लेटेस्ट प्रोमो के दौरान सोनम कपूर और अर्जुन कपूर के बीच की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। सभी की निगाहें अर्जुन कपूर पर टिकी हुई है, कि आखिर अपने रिश्ते को लेकर वह क्या कहेंगे। करण जौहर अर्जुन कपूर से मलाइका को लेकर एक के बाद एक सवाल करते चले गए और अर्जुन उन सभी सवालों का आसानी से जवाब देते रहे।

मलाइका को किस नाम से कर रखा है सेव

प्रोमो के दौरान करण जौहर अर्जुन से पूछते नजर आए, कि आखिर मलाइका का नंबर उन्होंने किस नाम से सेव कर रखा है। इसके जवाब में अर्जुन ने कहा कि मलाइका का नाम वह बहुत अधिक पसंद करते हैं। इसलिए उन्होंने मलाइका का कोई भी अपना नाम नहीं रखा है, बल्कि प्यार से उन्हीं के नाम को सेव कर रखा है।

Read Also:-Mahima Gupta : बेडरूम में बोल्ड हो फेमस एक्ट्रेस ने जींस के बटन खोल कर दिए पोज