Kim Sharma in auto

‘मोहब्बतें’ फेम अभिनेत्री किम शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं वो कई इवेंट्स में नजर आ जाती हैं। किम ने अपने करियर में करीब 18 फिल्में की हैं जिनमें ‘मोहब्बतें’ में निभाया गया उनका किरादर सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ।

यशराज की फिल्म से डेब्यू करने वालीं किम शर्मा आखिरी बार हिंदी फिल्म साल 2008 में ‘मनी है तो हनी है’ में बड़े पर्दे पर दिखाई दी थीं। इसके अलावा वो साल 2010 में तेलुगू फिल्म ‘यगम’ में नजर आई थीं। लाइमलाइट से दूर किम शर्मा को हाल ही में देखा गया जहां वो अपनी लग्जरी गाड़ी में नहीं बल्कि एक ऑटो में सफर करती नजर आईं। 

ऑटो में बैठीं किम कैमरे को देखकर मुस्कुराने लगीं। इस दौरान वो फोन में बिजी नजर आईं। किम शर्मा के लुक की बात करें तो व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थीं। साथ ही उन्होंने व्हाइट हील्स करी किए। उन्होंने बालों को बांधे रखा था।

किम अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में किम अपने कुत्ते के साथ स्पॉट हुई थीं। किम ने मीडिया को पोज भी दिए। इस दौरान किम ग्रे रंग की टीशर्ट और ट्राउजर पहने नजर आईं। किम डॉग लवर हैं और अक्सर अपने कुत्ते के साथ देखी जाती हैं।

बता दें कि किम ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी की थी। उनकी ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और 2016 में उन्होंने तलाक ले लिया। इसके अलावा 39 साल की किम ने हर्षवर्धन राणे को भी डेट किया है। कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया । 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *