Actor Tunisha Sharma found dead on set, co-star named in suicide case
Actor Tunisha Sharma found dead on set, co-star named in suicide case

मुंबई: टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या कर लेने से मौत हो गई और उनके सह-अभिनेता जीशान मोहम्मद खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. 20 वर्षीय (Tunisha Sharma) सेट पर वॉशरूम गई और काफी देर तक नहीं लौटी। दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर लटकी मिली। सेट पर मौजूद लोग अभिनेता को अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत की खबर से टेलीविजन इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया। युवा अभिनेत्री, जो सिर्फ 20 साल की थी और 4 जनवरी को 21 साल की हो जाती, ने अपने टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर अपना जीवन समाप्त कर लिया। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने से कुछ ही घंटे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, और यह रुकने के बारे में नहीं था। तुनिषा की आखिरी पोस्ट मौत से करीब पांच घंटे पहले ही तुनिशा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी।

अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के लिए उनकी पोशाक में, जहां उन्होंने शहजादी मरियम का किरदार निभाया था। उन्हें अपने शो की स्क्रिप्ट पकड़े हुए देखा जा सकता है, और उनके खूबसूरती से किए गए बालों में उनका आधा चेहरा ढका हुआ है। जो और भी दिल दहला देने वाला है वह है कैप्शन, जिसमें लिखा है, “जो लोग अपने जुनून से प्रेरित होते हैं वे रुकते नहीं हैं। (एसआईसी)”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

उसने चार दिन पहले भी पोस्ट किया था। तस्वीर में, अभिनेत्री उज्ज्वल रूप से मुस्कुरा रही थी और कैप्शन पढ़ा, “इस पल में खुश रहो, यही काफी है। (एसआईसी)”

यहां पोस्ट है:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

Read Also:- Sushant Singh Rajput की मौत के बाद से सदमे में आए Amit Sadh बोले सुसाइड करने की 4 बार की थी कोशिश