Ranveer Singh: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चाहिए भाई जोरदार के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं, रणवीर एक गुजराती शख्स के किरदार में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है, वह स्क्रीन पर ‘हीरोगिरी’ को एक नए अंदाज में पेश करेंगे. फिल्म कितनी मजेदार होगी यह तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन रणबीर सिंह ने इतना जरूर किया है कि यदि यह फिल्म रोना नहीं पाई तो पैसे वापस किए जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

हालांकि कुछ हफ्ते पहले ही रणवीर सिंह ने जयेशभाई जोरदार की नई रिलीज डेट की घोषणा की थी. उसी दौरान एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह वह फिल्म की कहानी सुनकर रोने लगे थे, रणवीर ने कहा था कि जब डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने उन्हें स्क्रिप्ट पढ़कर सुनाई तो वह खूब हंसे.. हंसते-हंसते उनका पेट दर्द होने लगा, पर खूब रोए भी. रणवीर ने कहा था कि फिल्म की कहानी उनके दिल और दिमाग को छू गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है काफी कम समय में बेहतरीन एक्टर बन चुके रणबीर ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी रचाई, दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलती है और फैंस भी इस कपल को जी भर के प्यार देते हैं.

रणवीर सिंह को अलग अलग किरदार निभाना बहुत पसंद है उन्होंने जब इस फिल्म के बारे में जाना तो तुरंत हां कर दी और एक अलग कैरेक्टर को निभाने के लिए किरदार में जान डाल दी. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो रहे हैं और या फिल्म बड़े पर्दे पर कितना धमाल मचा पाती है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.