Abhishek Bachchan: बॉलीवुड की सबसे फेमस लव स्टोरी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर की रही है दोनों 5 साल से भी ज्यादा तक एक सीरियस रिलेशनशिप में थे और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया हालांकि आजा करिश्मा और अभिषेक अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे. अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी की है जिसकी वजह से आज भी ऐश्वर्या और करिश्मा एक दूसरे की शक्ल देखना नहीं पसंद करती हैं.

करिश्मा कपूर आज के समय में शायद ही कोई ऐसा होगा जो बॉलीवुड कि इस मशहूर और ब्यूटीफुल अदाकारा करिश्मा कपूर को नहीं जानता। अपने फिल्मी करियर में एक से एक बड़ी और सुपरहिट फिल्में देने वाली अदाकारा है करिश्मा कपूर। करिश्मा कपूर अपनी एक्टिंग और परफॉर्मेंस की वजह से इतना फेम कमा चुकी है कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम चलता है। आज के समय में इंडस्ट्री तो क्या पूरी दुनिया भर में लगभग सभी करिश्मा कपूर को जानते हैं और उनकी काफी इज्जत भी करते हैं। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री ऐसी भी है जोकि करिश्मा की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती। जी हां दोस्तों वह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय हैं.

एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया था कि अभिषेक बच्चन ने मुझे डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था, यह सबकुछ इतना अचानक हुआ था कि मैं उन्हें मना नहीं कर सकती थी. मैं काफी खुश थी, मुझे लगा मैंने अपने लिए एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर चुन लिया है.