Aashram 3 Teaser: मशहूर आईकॉनिक एक्टर धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के छोटे बेटे बॉबी देओल की एक्टिंग के चर्चे चौतरफा होते हैं बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम का तीसरा पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाला है. ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) का टीजर रिलीज हो गया है. 1 मिनट 11 सेकेंड के टीजर में बॉबी देओल बाबा के चोले में अपने आश्रम में लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. टीचर में दिखाया गया है कि बाबा की भक्ति कैसे पूरे देश में फैल चुकी हैं, टीजर को बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिस पर ढेरों लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं.

इस टीजर को देखकर फैंस की बेताबी बढ़ गई है, टीजर में उन्होंने एक डायलॉग बोला है- ‘एक बार जो आश्रम आ गया ना, तो कोई यू टर्न तो ना है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इस टीजर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. बॉबी देओल ने अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘आश्रम’ के बाद जब वह अपने पिता धर्मेंद्र से मिले तो उन्होंने उनसे पूछा कि.. “पापा आपने देखा?” तो धर्मेंद्र ने अपने जवाब में बताया कि वह बॉबी को ऐसे रोल प्ले करते हुए नहीं देख सकते। धर्मेंद्र ने कहा कि वह जानते हैं कि बॉबी देओल एक अभिनेता हैं और एक अभिनेता को सभी तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं। धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि वह भी अलग तरह के किरदार निभाना चाहते थे। धर्मेंद्र ने बॉबी को यह भी बताया कि उनकी मां एक फिल्म में धर्मेंद्र के विलेन की भूमिका निभाने की वजह से उन पर नाराज हुई थी.

कुछ देर पहले ही जारी हुए सीरीज के इस टीजर में बॉबी देओल एक बार बाबा के चोले में अपने आश्रम में लोगों के साथ नजर आ रहे हैं। 1 मिनट 11 सेकंड के इस वीडियो में लोग उनके नाम के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं। सीरीज का टीजर जारी करते हुए एमएक्स प्लेयर ने इसके ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी एलान किया।

ये भी पढ़ें- Huma Qureshi का भीगा बदन देख दीवाने हुए फैंस, वीडियो में कर रहीं हैं ये काम