Anu Agarwal: 90 के दशक नई सुपरहिट फिल्म आशिकी से पहचान बनाने वाली बेहद खूबसूरत फेमस बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) ने बीते 3 दिनों पहले यानी 11 जनवरी को अपना 53 वा (Anu Agarwal) जन्मदिन मनाया है अपने शानदार अभिनय और खूबसूरत लुक्स के लिए जाने जाने वाली आशिकी की हीरोइन (Anu Agarwal) आज कैसी जिंदगी बिता रहे यह हम आपको बताएंगे..

यूं तो बॉलीवुड में फिल्म मिलना और उसे सुपर हिट हो जाना किस्मत की बात है लेकिन बॉलीवुड में फिल्म मिलने के बाद उसी अवधि को बनाए रखना उससे भी बड़ी बात है बात उन दिनों की है जब आशिकी रिलीज हुई थी तब यह एक्ट्रेस काफी फेमस हो गई थी लेकिन यह सफलता उनके साथ ज्यादा समय तक नहीं रह पाई और एक ऐसे इंसीडेंस ने एक्ट्रेस को बॉलीवुड और लाइमलाइट से पूरी तरह से दूर कर दिया..

और फिर साल 1999 में अनु अग्रवाल के साथ ऐसी घटना घटी जिसने पूरी तरह से एक्ट्रेस की जिंदगी को खत्म कर दिया अनु अग्रवाल एक रोड एक्सीडेंट का शिकार हूं जिसके बाद उनकी याददाश्त चली गई और वह हमेशा के लिए पैरालाइज हो गई एक्सीडेंट के 1 महीने तक एक्ट्रेस कोमा में नहीं और 3 सालों तक उनका इलाज चला हालांकि आज उनकी स्थिति ठीक है लेकिन उम्र के चलते खूबसूरती ढल गई है.

इलाज के बाद अनु ने पूरी तरह से अपनी जिंदगी बदल दी है उन्होंने अपनी पूरी संपत्ति दान कर दी और वह एक योग व्यायाम टीचर बन चुकी हैं उन्होंने अपनी सारी संपत्ति झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब और अनाथ बच्चों को दी है.

एक्ट्रेस लाइमलाइट फॉर फिल्मी दुनिया से इतनी दूर हो चुकी है कि वह मुंबई से निकलकर बिहार में रहने लगी है और सोशल मीडिया पर आजकल काफी सक्रिय नजर आ रही हैं.