nupur shikhare ira khan आमिर खान की बेटी Ira Khan ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ गुजारे कुछ रोमांटिक लम्हे, कैमरे के सामने हुई कुछ इस कदर बोल्ड

फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती आमिर खान की लाडली ( Ira Khan) आज एक प्रसिद्ध सुपर किड्स बन चुकी है। सोशल मीडिया पर उनकी लाडली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग मौजूद है। अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पर फोटोस और वीडियो वायरल होते रहते हैं। अपनी सगाई के बाद आयरा अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ अपनी इंगेजमेंट रिंग को दर्शाती नजर आईं।

आमिर खान की लाडली आयरा खान की गिनती फेमस स्टार किड्स में होती है। अब तक बॉलीवुड में अपनी एंट्री ना करने के बाद भी आयरा हमेशा सोशल मीडिया पर लाइमलाइट रहती हैं। अभी हाल ही में अपनी इंगेजमेंट को लेकर वह काफी सुर्खियों में छाई रही। लगभग 2 सालों तक एक दूसरे के साथ और डेट करने के बाद दोनों यानी आयरा और नूपुर शिखरे सगाई कर बैठे।

रोमांटिक अंदाज में नूपुर ने किया प्रपोज

इस एथलेटिक पल के दौरान घुटने पर बैठकर नूपुर द्वारा आयरा को प्रपोज किया गया। वही आयरा ने एक पल की देरी न लगाते हुए नूपुर के प्यार को कुबूल कर लिया। इसके बाद यह दोनों सगाई करके अपने परिवार वालों की खुशियों में शामिल हो गए। अब आयरा अपने फैंस के सामने अपनी इंगेजमेंट रिंग को दर्शाते नजर आ रही हैं।

इंगेजमेंट रिंग को आयरा ने किया फ्लांन्ट

जब कभी भी नूपुर और आयरा बाहर कहीं घूमने जाते थे, तो वहां की पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल करते रहते हैं। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनके कहीं बाहर जाने की झलक सामने आई है। वीडियो में आयरा अपनी इंगेजमेंट की रिंग की झलक भी दिखाते नजर आए हैं, लेकिन सबसे अधिक चौंकाने वाली बात यह रही, कि इस दौरान आयरा ने डायमंड नहीं बल्कि एक मामूली सी रिंग पहनी है। उनके फैंस को उनका यह अंदाज बहुत अधिक पसंद आ रहा है।

उनकी वायरल हो रही फोटोस से यह साफ पता चलता है, की आयरा और नूपुर अपने इन खूबसूरत पलों का आनंद उठाना चाहते हैं। इन पलों को जीने में वह कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। नूपुर ने अपने वायरल किए हुए वीडियो के दौरान बताया, कि और हम दोनों एक दूसरे की कंपनी को बहुत अधिक पसंद भी करते हैं, शायद इन्हीं कारणों के चलते हम दोनों ने अपनी लाइफ में एक साथ जीने का फैसला किया है।

कैमरे में कैद हुआ उनका यह बोल्ड सीन

अभी कुछ दिनों पहले ही आमिर खान की लाडली द्वारा अपनी एक फोटो शेयर की गई थी, जिसमें वह अपने मंगेतर को Kiss करते साफ नजर आ रही थी। इस कपल के अंदर सबसे बड़ी खासियत यह है, कि वह दोनों ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते, जिसके जरिए वह एक दूसरे को स्पेशल फील करा सकें। और इसका समर्थन उनके पिता आमिर खान भी करते हैं, इन्हीं कारणों से यह कपल हर किसी का फेवरेट है।

आमिर खान की लाडली आयरा खान के बारे में तो आप सब लोग जानते ही होंगे। वहीं अगर नूपुर शिखरे की बात की जाए तो नूपुर फिल्मी सितारों को फिटनेस की ट्रेनिंग देते हैं। फिटनेस में माहिर होने के साथ-साथ नूपुर डांस में भी चैंपियन है, और इसके अतिरिक्त वह एक स्टेट लेवल टेनिस खिलाड़ी भी रह चुके हैं।

Read Also:-दुबई स्टेडियम में Urvashi Rautela ने ब्लू ड्रेस में ढाया कहर, मैच छोड़ एक्ट्रेस को देखने लगे सब