Gauhar Khan के घर आने वाला एक नया मेहमान, शेयर की अपनी प्रेगनेंसी न्यूज़

अभिनेत्री Gauhar Khan द्वारा अपने पति जैद दरबार के साथ एक बहुत बड़ी खुशखबरी का ऐलान किया गया है। जी हां अपनी इस खुशखबरी में उन्होंने अपने फैंस और दोस्तों को भी शामिल किया है। Gauhar Khan जल्द ही मां बनने वाली है अपनी इस खुशखबरी को उन्होंने अलग-अलग अंदाज से शेयर किया है। 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार के साथ Gauhar का निकाह हुआ था।

Gauhar Khanद्वारा बहुत ही यूनिक तरीके से अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज़ को शेयर किया गया है, सबसे दिलचस्प बात यह रही कि इनकी यह प्रेगनेंसी की खुशखबरी दूसरी शादी की सालगिरह के ठीक 5 दिन पहले आई है। इस कपल ने ‘पिक्सी डस्ट डिजाइन द्वारा बनाया गया एक कैरिकेचर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ-साथ उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा है कि जल्द ही अपने परिवार के साथ वह एक नए मेहमान का स्वागत करने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

इसके साथ-साथ उन्होंने अपने सभी फैंस और दोस्तों से उनका प्यार पाने की इच्छा भी व्यक्त की है, क्योंकि Gauhar अभी पहली बार ही प्रेग्नेंसी के दौर से गुजर रही है। उन्होंने लिखा है “बिस्मिल्ला हिर रहमान निर रहीम हमें आप सब के प्यार और दुआओं की बहुत जरूरत है माशा अल्लाह @pixiedustdesign हमारी शादी से लेकर इस खूबसूरत नए सफर तक का आप अपना पूरा सहयोग दे रहे हैं।’

बता दे बिग बॉस मैं यह अभिनेत्री काफी अधिक सुर्खियों पर छाई रही है। इस अभिनेत्री ने बिग बॉस का यह सीरियल बहुत ही तरीकों के साथ खेलते हुए इसे बहुत यादगार बनाया था। जैसे ही गौहर खान ने अपनी मां बनने की खुशखबरी मीडिया पर शेयर की, उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया। लोग उन्हें बधाइयां देते नहीं थक रहे हैं, और उनके लिए दिल से दुआएं भी कर रहे हैं।

Read Also:-Urfi Javed का खुले में वीडियो शूट कराना पड़ गया बहुत महंगा, पुलिस हिरासत में अभिनेत्री