2021 Movies: कोरोनाकाल के जाते ही सिनेमा फिर से एक्टिव हो गया है, सिनेमाघरों में फिर से रौनक आ गई है. साल 2021 खत्म होने जा रहा है बीते साल में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई, जिनमें से कई दर्शकों को बहुत पसंद आई तो कई फिल्में ऐसी भी आए जिन्हें कोई भी दोबारा देखना पसंद नहीं करेगा। हम आपको बताने जा रहे हैं उन्हीं फिल्मों के बारे में जो 2021 (2021 Movies) की बेकार फिल्मों में से मानी जा रही हैं.

हंगामा 2


परेश रावल शिल्पा शेट्टी मीजान जाफरी की फिल्म हंगामा 2 जो की पहली हंगामा का सीक्वल थी उम्मीद की जा रही थी कि या एक मस्त कॉमेडी फिल्म होगी लेकिन दर्शकों को यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई आईएमडीबी रेटिंग के हिसाब से यह फिल्म फ्लॉप है जिससे 3.1 रेटिंग दी गई है.

साइना


साइना प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा फिल्म में साइना नेहवाल के किरदार में नजर आई लेकिन दर्शकों के सामने यह फिल्म कोई खास जलवा नहीं दिखा पाई.

रूही


राजकुमार राव जानवी कपूर और वरुण शर्मा की हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही जिसे हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया था IMDB की रेटिंग में बहुत नीचे है फिल्म को सिर्फ 3.4 रेटिंग दी गई और यह तीनों एक्टर मिलकर अपना जलवा नहीं बिखेर पाए.

राधे


सलमान खान की फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद रहती है सलमान ईद के मौके पर हर बार एक धमाकेदार फिल्म देख देते हैं लेकिन साल 2021 में आई राधे लोगों को बहुत बकवास लगी IMDB ने राधे को 1.8 रेटिंग दी.

द गर्ल ऑन द ट्रेन


परिणीति चोपड़ा के निर्देशन में बनी द गर्ल ऑन द ट्रेन इस साल रिलीज हुई लेकिन यह भी दर्शकों को पसंद नहीं आई इस साल परिणीति चोपड़ा की द गर्ल ऑन द ट्रेन और साइना दोनों ही फिल्म फ्लॉप रही.

सरदार द ग्रैंडसन
अर्जुन कपूर नीना गुप्ता जॉन अब्राहम रकुल प्रीत जैसे कलाकारों ने एक फिल्म बनाई जिसका नाम सरदार द ग्रैंडसन लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म को कोई रिस्पांस नहीं दिया आईएमडीबी की रेटिंग के हिसाब से इसे सिर्फ 4.2 रेटिंग दी गई और दर्शकों को यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई.