पीयूष गोयल ने मानी गलती , न्यूटन की जगह आइंस्टीन का नाम लेने पर | Bharat Gossips

पीयूष गोयल ने मानी गलती , न्यूटन की जगह आइंस्टीन का नाम लेने पर

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने स्वीकार किया कि उन्होंने गुरुत्वाकर्षण की खोज का श्रेय न्यूटन की जगह आइंस्टीन को देकर गलती की। गुरुत्वाकर्षण की खोज से संबंधित टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर निंदा का सामना कर चुके गोयल ने आइंस्टीन का संदर्भ देते हुए आज कहा कि सभी गलतियां बुरी नहीं होतीं। गोयल ने व्यापार बोर्ड की बैठक में अर्थव्यवस्था पर चर्चा करते हुए 12 सितंबर को कहा था.

‘गुरुत्वाकर्षण की खोज में गणित कभी आइंस्टीन के काम नहीं आया था।’ केंद्रीय वाणिज्य एवं रेल मंत्री ने यहां आज छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि उनसे गलती हुई और वह इसे स्वीकार करते हैं।

हम सभी से गलती हो जाती है। मैंने न्यूटन की जगह आइंस्टीन कहा। आइंस्टीन ने भी यही कहा था कि जो व्यक्ति कभी गलती नहीं करता, वह कभी कुछ नया करने की कोशिश नहीं करता। भाजपा नेता ने कहा, मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो गलतियां करने से डरे, जिस समय मुझे अपनी गलती का अहसास हुआ, मैंने स्पष्टीकरण दिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

खतरनाक वायरस, अपने स्मार्टफोन से तुरंत डिलीट करें इन 24 एंड्रॉयड एप

Sat Sep 14 , 2019
स्वतंत्र साइबर सुरक्षा सेवाओं फर्म (CSIS) ने एक ऐसे वायरस का पता लगाया है जो 24 पोपुलर एंड्रॉयड एप में मौजूद है। इन एप्स की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इन 24 एप्स को फिलहाल करीब 4.72 लाख यूजर्स इस्तेमाल कर रहे हैं। सिक्योरिटी […]
Hackers keep an eye on UPI