पाक ने ट्विटर पर रची साजिश, पीएम मोदी और शी जिनपिंग की मुलाकात से बौखलाया पाक | Bharat Gossips

पाक ने ट्विटर पर रची साजिश, पीएम मोदी और शी जिनपिंग की मुलाकात से बौखलाया पाक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Xi Jinping) की दूसरी अनौपचारिक मुलाकात तमिलनाडु के महाबलीपुरम में जारी है। दोनों नेताओं की मुलाकात से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इसी को लेकर पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत सामने आई है।

पाकिस्तान पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ ट्विटर पर हैशटैग मोदीगोबैक को ट्रेंड करा रहा है। अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसमें पीएम मोदी के खिलाफ ज्यादातर ट्वीट पाकिस्तान से किए गए हैं। मोदी सरकार के सूत्रों ने पाकिस्तान के इन ट्विटर अकाउंट्स को भी जारी किया है। शुक्रवार सुबह से ही पीएम मोदी के खिलाफ लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। 

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान लगातार इस तरह की हरकतें कर रहा है। कश्मीर मुद्दे पर पूरी दुनिया से निराशा हाथ लगने के बाद अकेले चीन ने पाक का साथ दिया था। चीन के भी साथ छोड़ने के डर से पाकिस्तान ट्विटर पर अपनी बौखलाहट जाहिर कर रहा है। 

पाकिस्तान को डर सता रहा है कि कहीं पीएम मोदी से मिलने के बाद चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग कश्मीर को लेकर अपना रुख ना बदल दें। ट्वीटर पर हैशटैग मोदीगोबैक ट्रेंड कराने के बाद भी पीएम मोदी और जिनपिंग की मुलाकात दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

फ्री में बंटे गोल गप्पे तो बेटे को भी साथ ले आईं अर्चना पूरन सिंह, कपिल शर्मा ने खोला राज- The Kapil Sharma Show वायरल Video

Sat Oct 12 , 2019
अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो The Kapil Sharma Show के सेट पर गोल गप्पे (Gol Gappe Video) खाती दिख रही हैं. अर्चना पूरन सिंह का यह वीडियो पर सुर्खियों में है. इस वीडियो में कपिल […]
The Kapil Sharma Show