लॉकडाउन में घूमना था तो बन गया फर्जी डॉक्टर, पुलिस के सामने ऐसे खुली पोल | Bharat Gossips

लॉकडाउन में घूमना था तो बन गया फर्जी डॉक्टर, पुलिस के सामने ऐसे खुली पोल

कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. 25 मार्च से शुरू हुआ ये लॉकडाउन 14 अप्रैल तक चलेगा. लॉकडाउन के मद्देनजर में पूरे देश में हर तरह की गतिविधि पर रोक है. लोगों को घरों से निकलने की मनाही है, जबतक बेहद जरूरी काम न हो तो कोई भी व्यक्ति सड़क पर नहीं आ सकता है, पुलिस सख्ती से इस नियम का पालन लोगों से करवा रही है.

पकड़ा गया ‘डॉक्टर’

हालांकि कुछ लोग ऐसे हैं जो तरह-तरह के बहाने बनाकर इस नियम को तोड़ रहे हैं. तो कुछ लोग नई-नई तरकीबें निकाल रहे हैं. नोएडा में एक शख्स ने ऐसे ही तरकीब लगाई. चूंकि डॉक्टर इलाज के लिए एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा सकते हैं, इसलिए ये शख्स नकली डॉक्टर बन गया. इसने मास्क पहनी, डॉक्टरों की सफेद ड्रेस का इंतजाम किया और उसे पहनकर नोएडा में बेखौफ घूमने लगा.

जब हुआ पुलिस से सामना

सड़क पर तफरीह के दौरान थोड़ी ही देर में इस शख्स का सामना पुलिस से हुआ. पुलिस ने जब इससे बाहर निकलने की वजह पूछी तो इसने खुद को डॉक्टर बताया. लेकिन पुलिसवालों की पारखी नजर से इस शख्स का झूठ तुरंत पकड़ा गया. पुलिस ने जब कुछ और सवाल पूछे तो ये घबराने लगा.

थोड़ी ही सख्ती में इसने सारी सच्चाई बता दी. शख्स ने कहा कि उसने घूमने के लिए डॉक्टर की वर्दी पहन रखा था. फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

admin

Next Post

Corona virus पर सलमान खान ने लिखा गाना!

Sun Apr 19 , 2020
दुनियाभर में कोरोना वायरस (Corona virus) का आतंक मचा हुआ है. इसके अलावा सेलिब्रिटीज और सिंगर्स अपनी क्रिएटिविटी भी दिखाने में लगे हुए हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग इस वायरस के खिलाफ मुहिम में अपना योगदान दे रहे हैं. अब सलमान खान ने भी एक वीडियो जारी करने का फैसला […]
Salman Khan wrote a song on Corona virus!