गुजरात हाईकोर्ट ने सूरत दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को सुनाई मौत की सजा | Bharat Gossips

गुजरात हाईकोर्ट ने सूरत दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को सुनाई मौत की सजा

गुजरात उच्च न्यायालय ने सूरत की तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या (Rape And Murder Case) के आरोपी को मौत की सजा सुनाई है। इससे पहले जिला अदालत आरोपी को मौत की सजा सुना चुकी है। 22 साल के आरोपी अनिल यादव को गोडाडरा क्षेत्र में तीन साल की मासूम की हत्या और दुष्कर्म (Rape And Murder Case) के आरोप में दोषी ठहराया गया था।

क्या है पूरा मामला

14 अक्तूबर, 2018  की शाम को नाबालिग लड़की गायब हो गई थी। परिवार ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिन्होंने इलाके में सर्च ऑपरेशन किया। अगले दिन सुबह लड़की का शव उस इमारत के निचले तल पर मिला जिसकी ऊपरी मंजिल पर वह अपने परिवार के साथ रहती थी।

ये भी पढ़ें: पेशी पर जाते समय आग के हवाले की गई दुष्कर्म पीड़िता: #KabTakNirbhaya

पुलिस को बच्ची का शव एक प्लास्टिक बैग के अंदर मिला जिसे पानी के कंटेनर के पीछे छुपाया गया था। यादव जिसके कमरे से बच्ची का शव मिला वह कमरे को बंद करके भाग गया था। शुरुआत में वह परिवार और पड़ोसियों के साथ मिलकर बच्ची को ढूंढने का नाटक कर रहा था।

ये भी पढ़ें: 24 लोगों ने किया दुष्कर्म, मॉडल बनना चाहती थी मध्यप्रदेश की नाबालिग लड़की

यादव सूरत से भागकर बिहार स्थित अपने पैतृक गांव आ गया। उसने कमरे की चाबी को नर्मदा नदी में फेंक दिया। बिहार पुलिस की मदद से अपराध शाखा की सिटी पुलिस ने 19 अक्टूबर को बिहार में बक्सर जिले के मनिया गांव से उसे गिरफ्तार किया था।

Source link

admin

Next Post

उद्धव मंत्रिमंडल विस्तार से पहले गठबंधन में रार, कांग्रेस ने जताई नाराजगी

Fri Dec 27 , 2019
महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे मंत्रिमंडल के पहले विस्तार से पहले ही गठबंधन में विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है। कांग्रेस ने मंत्रिमंडल में अपनी स्थिति से नाखुशी (Congress expressed displeasure) जाहिर की है। माना जा रहा है कि इस विस्तार में एनसीपी के कोटे से अजित पवार को उपमुख्यमंत्री बनाया […]
Uddhav's rage in alliance before cabinet expansion, Congress expressed displeasure