गुजरात: वडोदरा गैस फैक्ट्री बिस्फोट में 6 लोगों की मौत | Bharat Gossips

गुजरात: वडोदरा गैस फैक्ट्री बिस्फोट में 6 लोगों की मौत


यह विस्फोट करीब 11 बजे एम्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड में पडरा के गावसाद गांव के पास हुआ।

g3 गुजरात: वडोदरा गैस फैक्ट्री बिस्फोट में 6 लोगों  की मौत
बिस्फोट के बाद की तस्वीर

वडोदरा में शनिवार को यहां एक ऑक्सीजन फैक्ट्री में हुए विस्फोट में 6 लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, धमाका तालुका के गावसाद गांव के यहां से करीब 20 किलोमीटर की दूरी पर स्थित AIMS ऑक्सीजन प्राइवेट लिमिटेड में हुआ। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। फैक्ट्री में पांच लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए ।

फैक्ट्री में आग लगने से हुआ जबरदस्त धमाका, छह की मौत, 15 से ज्यादा घायल

वडोदरा में एक फैक्ट्री में हुए धमाके (Vadodara Blast) के कारण छह लोगों की मौत हो गई है। वहीं, इस धमाके में 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिस फैक्ट्री में धमाका हुआ है उसका नाम एम्स ऑक्सीजन कंपनी है।

धमाके (Vadodara Blast) में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कंपनी में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों के मुताबिक यह धमाका बेहद जोरदार था, इसलिए मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

g गुजरात: वडोदरा गैस फैक्ट्री बिस्फोट में 6 लोगों  की मौत

यह विस्फोट करीब 11 बजे एम्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड में पडरा के गावसाद गांव के पास हुआ।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग लगने के कारण यह धमाका हुआ है। हालांकि, ज्यादा जानकारी का इंतजार है। वहीं आरोप है कि धमाके के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं थे।

हादसा वडोदरा के पादरा कस्बे में स्थित एम्स ऑक्सीजन कंपनी में हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही राहत व बचाव कार्य के लिए पुलिस व दमकल विभाग मौक पर पहुंच गई है। कंपनी के प्रबंधकों व आला अधिकारी यहां नहीं पहुंचे। वहीं, कंपनी की ओर से इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

g4 गुजरात: वडोदरा गैस फैक्ट्री बिस्फोट में 6 लोगों  की मौत

यह विस्फोट करीब 11 बजे एम्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड में पडरा के गावसाद गांव के पास हुआ।

बताया गया है कि कंपनी के भीतर कई लोग अभी भी फंसे हुए हैं जिन्हें बाहर निकालने के लिए दमकल विभाग व पुलिस द्वारा प्रयास जारी है। पुलिस ने बताया कि ऑक्सीजन के सिलेंडर भरते समय अचानक धमाका हो गया। घटना के समय कंपनी में भारी संख्या में मजदूर काम कर रहे थे। इसकी चपेट में कुल 20 मजदूर आ गए। इस घटना में जहां छह की मौत हो गई, वहीं, 10 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह विस्फोट करीब 11 बजे एम्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड में पडरा के गावसाद गांव के पास हुआ।

admin

Next Post

US-Iran Tension: चार इराकी वायु सैनिक घायल, इराक में अमेरिकी सैन्य अड्डे पर फिर आठ रॉकेट दागे गए

Mon Jan 13 , 2020
US-Iran Tension: सूत्रों ने बताया कि पिछले दो हफ्तों से अमेरिका और ईरान के बीच तनाव के कारण जिस अल-बलाद वायुसेना ठिकाने पर ये रॉकेट हमले हुए हैं, वहां से अमेरिकी वायुसेना के ज्यादातर जवान पहले ही जा चुके हैं। बगदाद के उत्तर में अमेरिकी सैनिकों के ठिकाने पर चार […]
US-Iran Tension: Four Iraqi airmen injured, eight rockets fired again at US military base in Iraq