Governor Satyapal Malik: पाकिस्तान बाज नहीं आया तो अंदर घुसकर करेंगे हमला | Bharat Gossips

Governor Satyapal Malik: पाकिस्तान बाज नहीं आया तो अंदर घुसकर करेंगे हमला

राज्यपाल (Governor Satyapal Malik) सोमवार को श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र जेवन में स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में जम्मू कश्मीर पुलिस के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। 

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Governor Satyapal Malik) ने पाकिस्तान को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है अगर पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को खत्म नहीं करता है तो सेना उनके खिलाफ रविवार की कार्रवाई से भी ज्यादा आगे जाते हुए और अंदर तक घुसकर आतंकी कैंपों को नष्ट करेगी।

इसे भी पढ़ें : जमकर नाचीं दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी, सपना चौधरी के गाने पर किया डांस (Teri Aakhya Ka Yo Kajal)

उन्होंने कहा कि जंग बुरी चीज है, पाकिस्तान को समझना चाहिए, यदि वह नहीं संभला तो जो रविवार को हुआ आगे उससे ज्यादा होगा। मलिक ने कश्मीर के युवाओं को कश्मीर को आगे बढ़ाने में योगदान देने की अपील करते हुए कहा कि एक नवम्बर से एक नया कश्मीर देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा, यहां के लोगों को मैं यह कहना चाहता हूं कि वह नए कश्मीर में अपनी हिस्सेदारी करें और इसे आगे बढ़ाएं।

इसे भी पढ़ें : पीली साड़ी वाली महिला (Woman in yellow sari) एक बार फिर चर्चा में, 11 सीटों के उपचुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

रविवार को कुपवाड़ा में पाकिस्तान की संघर्ष विराम उल्लंघन की कार्रवाई के बाद सेना की जवाबी कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ऐसी नापाक हरकतें रोज करता रहता है ऐसे में उसे कहीं न कहीं रोकना पड़ेगा। इस र्कावाई के बाद भी अगर पाकिस्तान नहीं सुधरा तो और बड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें : हाउसफुल 4 मूवी लीक (HouseFull 4 Movie Leaked) [HDRIP] बहुत बढ़िया गुणवत्ता [अब डाउनलोड करें]

रविवार को किया था सख्त पलटवार
बता दें कि रविवार को टंगधार सेक्टर में पाकिस्तान के संघर्ष विराम उलंघन के दौरान एक स्थानीय नागरिक की मौत हुई थी जबकि दो जवान भी शहीद हुए थे। इतना ही नहीं 3 स्थानीय नागरिक भी घायल हुए थे। भारत ने सख्त जवाबी कार्रवाई करते हुए चार आतंकी कैंप नष्ट करने के साथ ही 9 से 10 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया था। जबकि लगभग 26 आतंकी घायल हुए थे।

admin

Next Post

क्या आप जानते हैं? WhatsApp की इन टॉप 3 Tricks

Mon Oct 21 , 2019
Whatsapp भारत समेत पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय है। Whatsapp लगातार यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नई चीजें जोड़ता रहता है। आज Whatsapp की कुछ ऐसी टेक्निक और फीचर्स को बता रहे हैं जो आपके लिए बड़े काम की साबित हो सकती है। इसे भी पढ़ें : WhatsApp […]
WhatsApp