बिहार: युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश, सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल | Bharat Gossips

बिहार: युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश, सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल

बिहार के राजगीर में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशश करते हुए कुछ लड़कों का वीडियो वायरल हुआ। लोगों ने राजगीर-गिरियक रोड को जाम कर दिया और आगजनी की। मंगलवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। एक मिनट से अधिक के इस वीडियो में कुछ बदमाश एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहे हैं। विरोध करने पर लड़की और उसके प्रेमी के साथ मारपीट भी की गई। 

ये भी पढ़ें: 24 लोगों ने किया दुष्कर्म, मॉडल बनना चाहती थी मध्यप्रदेश की नाबालिग लड़की

बताया जा रहा है कि लड़की पहाड़ी इलाके में अपने प्रेमी के साथ बैठी हुई थी। कुछ लड़कों ने पास जाकर लड़की को छेड़ना शुरू कर दिया। प्रेमी के विरोध करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। 

ये भी पढ़ें: Mumbai Underworld: ऐसी है मुंबई के पहले डॉन की दास्तान, न कभी चलाई गोली, न किया कत्ल

इसके अलावा आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। बाद में आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कई आरोपी लड़कों को गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। 

एसपी निलेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना नालंदा जिले की है। इस मामले की जांच का जिम्मा राजगीर के डीएसपी को दिया गया है। घटना को लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश है। लोगों ने आरोपियों को जनता के हवाले करने और फांसी देने की मांग की है। 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

Navaratri 2019: गरबा के लिए महिलाएं बनवा रही हैं इस बार कुछ ऐसे टैटू!

Sun Sep 29 , 2019
नवरात्रों (Navaratri) में गुजरात में गरबा नृत्य की धूम होती है. पारंपरिक परिधानों के साथ इस नृत्य में हिस्सा लेने के लिए कई दिन पहले से ही तैयारियां शुरू हो जाती है. महिलाओं में इस परंपरा को लेकर काफी क्रेज होता है. लेकिन सूरत में इस बार कुछ अलग ही […]
नवरात्रों (Navaratr) में गुजरात में गरबा नृत्य की धूम होती है. पारंपरिक परिधानों के साथ इस नृत्य में हिस्सा लेने के लिए कई दिन पहले से ही तैयारियां शुरू हो जाती है.