12 पाक सैनिक ढेर, पाकिस्तान की नापाक हरकत, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब | Bharat Gossips

12 पाक सैनिक ढेर, पाकिस्तान की नापाक हरकत, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब

पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकत का जवाब देते हुए सेना ने उसके 12 सैनिकों को मार गिराया। कई पाकिस्तानी चौकियों के भी तबाह होने की खबर है। स्वतंत्रता दिवस पर सीमापार से कृष्णा घाटी सेक्टर में सेना की चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया गया।

दो घंटे तक चली गोलाबारी में सेना को किसी प्रकार के नुकसान की सूचना नहीं है। गुरुवार सुबह सात बजे जब पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा था तो पाकिस्तान ने अचानक सेना की चौकियों को निशाना बनाते हुए बडे़ हथियारों से भारी गोलाबारी शुरू कर दी।

जिले के मेंढर सब डिवीजन के कृष्णा घाटी सेक्टर में युद्धविराम का उल्लंघन करते करते हुए सीमा पर बसे गांवों पर भी गोले दागे गए। इससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। 

सेना ने मोर्चा संभालते हुए नापाक हरकत का जवाब देना शुरू कर दिया। इस दौरान पीओके के बट्टल में पाकिस्तानी सेना के करीब एक दर्जन जवान मारे गए। इसके बाद सीमापार से गोलाबारी बंद कर दी गई। सूत्रों का कहना है कि पाक अधिकृत बट्टल में 12 से अधिक जवान मारे गए हैं। इस घटना के बाद आईबी और एलओसी पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। 

सीमापार से होने वाली हर गतिविधि पर सेना नजर बनाए हुए है। वहीं, सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना को व्यापक नुकसान को पहुंचा। अपने लोगों के आक्रोश को दबाने के लिए पांच भारतीय जवानों को मारे जाने जाने की झूठी खबर उड़ा दी। 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मिशन मंगल मूवी रिव्यू

Fri Aug 16 , 2019
हमारी रेटिंग 3.5 / 5 कलाकार: अक्षय कुमार,विद्या बालन,सोनाक्षी सिन्हा,तापसी पन्नू,कीर्ति कुल्हारी,शरमन जोशी,नित्या मेनन,संजय कपूर,जीशान अयूब निर्देशक: जगन शक्ति मूवी टाइप: Drama,History अवधि: 2 घंटा 13 मिनटजगन शक्ति आजादी का दिन हो और साथ में राखी जैसा त्यौहार और उस पर सोने के सुहागा जैसा एक्सटेंडेड वीकेंड, तो दर्शक का […]
mission mangal fb 081519121916 12 पाक सैनिक ढेर, पाकिस्तान की नापाक हरकत, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब