जसप्रीत बुमराह से पहले ये क्रिकेटर भी कर चुके हैं स्पोर्ट्स एंकर से शादी | Bharat Gossips

जसप्रीत बुमराह से पहले ये क्रिकेटर भी कर चुके हैं स्पोर्ट्स एंकर से शादी

जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में शादी कर अपनी नई पारी की शुरूआत की है. बीते 15 मार्च (2021) को तेज गेंदबाज ने एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के सात फेरे लिए हैं. हालांकि बुमराह ऐसे पहले क्रिकेटर नहीं हैं, जिन्होंने एंकर के साथ शादी रचाई है, बल्कि क्रिकेट जगत से जुड़े कई ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होंने टीवी प्रेजेंटेर और और स्पोर्ट्स एंकर से शादी की है.

आज की इस खास रिपोर्ट में उन 4 क्रिकेटर के बारे में बात करेंगे, जिन्हें एंकर से प्यार हुआ, और इन खिलाड़ियों ने शादी कर अपने प्यार को एक नए रिश्ते का नाम दिया, इनमें देश और विदेश के भी प्लेयरों का नाम शामिल है, ऐसे में नजर डालते हैं, इन 4 खिलाड़ियों पर, जिन्होंने टीवी प्रसेंटेटर से शादी रचाई…

मार्टिन गप्टिल

जसप्रीत बुमराह से पहले ये क्रिकेटर भी कर चुके हैं स्पोर्ट्स एंकर से शादी

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बात करते हैं न्यूजीलैंड के विस्फोटक खिलाड़ी मार्टिन गप्टिल की. गप्टिल की पत्नी लॉरा मैकगोड्रिरक भी पेशे से एक स्पोर्ट्स एंकर हैं. कहते हैं कि, जब पहली बार लॉरा मार्टिन का इंटरव्यू ले रही थीं, तभी वो खिलाड़ी को अपना दिल दे बैठी थी.

दिलचस्प बात तो यह है कि, जब लॉरा गप्टिल से मिली थीं, तब वो महज के 16 साल की थीं. क्रिकेटर का इंटरव्यू लेते वक्त लॉरा काफी नर्वस भी थीं. लेकिन इंटरव्यू के बाद दोनों एक-दूसके के दोस्त बने और काफी समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया. इसके बाद साल 2014 में मार्टिन और लॉरा ने अपने रिश्ते को नया नाम देते हुए एक-दूसरे के साथ शादी रचा ली.

बता दें कि मार्टिन की पत्नी लॉरा स्पोर्ट्स एंकर से पहले रेडियो होस्ट, समाचार प्रस्तुतकर्ता, स्पोर्ट्स रिपोर्टर और एक्टिंग जगत में भी अपना करियर आजमा चुकी हैं. लॉरा मानी-जानी स्पोर्ट्स एंकर की लिस्ट में आती हैं.

बेन कटिंग

जसप्रीत बुमराह से पहले ये क्रिकेटर भी कर चुके हैं स्पोर्ट्स एंकर से शादी

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बात करते हैं ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन कटिंग की, जिन्होंने इसी साल की टीवी की मशहूर प्रेजेंटर एरिन हॉलैंड से शादी की थी. दरअसल साल 2019 में ही बेन कटिंग और और हॉलैंड ने मई महीने में सगाई कर अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया था.

हालांकि महामारी के चलते साल 2021 में दोनों को अपनी शादी पर ब्रेक लगाना पड़ा था. लेकिन लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने 14 फरवरी (2021) को शादी रचा ली थी. अपनी शादी की जानकारी खुद दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर दी थी.

बात करें बेन कटिंग की तो, वो भारत और दुनिया की मशहूर टी-20 लीग आईपीएल का हिस्सा हैं. बेन कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ खेलते हैं. अपनी गेंदबाजी के साथ बेन कटिंग अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. कटिंग दुनिया की कई अलग-अलग टी-20 लीग में खेलते हैं, तो वहीं पत्नी हॉलैंड प्रेजेंटर और एंकर के तौर पर काम करती हैं.

स्टुअर्ट बिन्नी

जसप्रीत बुमराह से पहले ये क्रिकेटर भी कर चुके हैं स्पोर्ट्स एंकर से शादी

इस लिस्ट में चौथे और आखिरी नंबर पर बात करते हैं, भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की, जिनकी पत्नी मयंती लेंगर भी एक मानी-जानी स्पोर्ट्स एंकर हैं. दोनों की प्रेम कहानी काफी लंबे वक्त तक चली थी. यहां तक कि एक समय ऐसा भी आया था, जब मयंती ने बिन्नी के चलते अपनी नौकरी छोड़ दी थी.

इसके बारे में खुद मयंती ने खुलासा किया था. हालांकि काफी समय तक एक-दूसरे डेट करने के बाद बिन्नी और मयंती लैंगर ने साल 2012 में एक-दूसरे के साथ शादी के सात फेरे ले लिए थे. मयंती कई बार आईपीएल के दौरान पति स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू ले चुकी हैं.

हालांकि बिन्नी भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सके. लेकिन अक्सर दोनों सोशल मीडिया के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. बिन्नी की पत्नी मयंती बेहद खूबसूरत हैं.

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह से पहले ये क्रिकेटर भी कर चुके हैं स्पोर्ट्स एंकर से शादी

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं जसप्रीत बुमराह की, जो कई दिनों से अपनी शादी की खबर को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए थे. निजी कारणों का हवाला देते हुए, उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मुकाबले से खुद को रिलीज करने का आग्रह किया था. इसके बाद टी-20 सीरीज में भी उन्हें निजी कारण के चलते बाहर कर दिया गया.

हालांकि फाइनल अब उन्होंने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के सात फेरे ले लिए हैं. इस खबर की जानकारी खुद बुमराह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से संजना गणेशन के साथ एक तस्वीर साझा कर अपने फैंस को दी थी.

admin

Next Post

1 अप्रैल 2021 से वेतन का नया नियम, जानें टैक्स कैसे बढ़ाएं टेक होम सैलरी

Fri Apr 16 , 2021
सैलरी का नया नियम 1 अप्रैल से लागू होने जा रहा है। सरकार की नई वेतन संहिता (New Wag Code) के मुताबिक, आपको हर महीने मिलने वाली पूरी रकम में वेतन का हिस्सा 50% होना चाहिए। ध्यान रहे कि वेतन के दायरे में मूल वेतन (Basic Salary), महंगाई भत्ता (Dearness […]
New salary rules from April 1, 2021, know how to increase tax, take home salary