New Year Offer: A chance to buy Swift for 2.30 Lakh and Dzire for Rs 2.8 Lakh!
New Year Offer: A chance to buy Swift for 2.30 Lakh and Dzire for Rs 2.8 Lakh!

ऑटोमोबाइल कंपनियां नए साल के मौके पर नई कार खरीदने पर डिस्काउंट ऑफर (New Year Offer) कर रही हैं। लेकिन अगर आपका बजट सीमित है और आप नई गाड़ी नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप सेकंडहैंड कार बाजार का रुख कर सकते हैं। देश में सेकंडहैंड कार बाजार काफी बड़ा है।

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift)- 2.30 लाख रुपये

कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki अपने मारुति ट्रू वैल्यू ब्रांड के जरिये पुरानी कारें उपलब्ध कराती है। मारुति ट्रू वैल्यू के अनुसार इस समय कंपनी के पास पुरानी स्विफ्ट की सिर्फ 15 यूनिट्स बची हैं जिनकी शुरूआती कीमत  2.30 लाख रुपये है। इसके अलावा पुरानी ऑल्टो, डिजायर और वैगन-आर भी मिल रही। इन गाड़ियों की भी कम यूनिट्स बची हैं। 

इसे भी पढ़ें : 2.50 लाख में Swift और 1.75 लाख में WagonR खरीदने का मौका

डिजायर (Maruti Dzire)- 2.80 लाख रुपये

मारुति ट्रू वैल्यू में पुरानी डिजायर गाड़ी शुरुआती कीमत 2.80 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में मिल जाएगी। इस कार की महज 10 यूनिट्स बची हुई हैं। 

New Year Offer: A chance to buy Swift for 2.30 Lakh and Dzire for Rs 2.8 Lakh!

वैगन-आर (Wagon R)- 1.75 लाख रुपये

मारुति ट्रू वैल्यू में पुरानी वैगन-आर भी 1.75 लाख के साथ उपलब्ध हैै। इस कार की मात्र 10 यूनिट्स बची हुई हैं। 

इसे भी पढ़ें : हर मिनट एक कार होती है चोरी, बचने के ये हैं पांच जबरदस्त उपाय

ट्रू-वैल्यू में कार खरीदने की वारंटी

मारुति ट्रू-वैल्यू में जिन पुरानी गाड़ियों की बिक्री करती है वो गाड़ियां सर्टिफाइड होती हैं। इस गाड़ियों पर एक साल की वारंटी और 3 सर्विस फ्री मिलती हैं। इतना ही नहीं, सरल पेपर्स, हर कार की जांची परखी हिस्ट्री भी आपको मिलती है। 

यहां भी खरीद सकते हैं सेकंडहैंड गाड़ी 

आप कम बजट में गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आप महिंद्रा फर्स्ट चॉइस और Droom से भी आप एक अच्छी सेकंडहैंड कार खरीद सकते हैं। यहां पर भी आपको सर्टिफाइड सेकंडहैंड कारें मिल जाएंगी।